SUPAUL:15 साल की लड़की से रेप, फिर थानेदार ने भी जख्मों पर छिड़का नमक - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Sunday, August 25, 2019

SUPAUL:15 साल की लड़की से रेप, फिर थानेदार ने भी जख्मों पर छिड़का नमक

कोशी लाइव:SANTOSH KR. BHAGAT

सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के रामपुर पंचायत में एक किशोरी (15) के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना 21 अगस्त की बताई जा रही है। 
घटना के बाद से पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाने का चक्कर लगा रही है लेकिन पुलिस उसकी शिकायत सुनने को तैयार नहीं है। पुलिस को दिए आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि गत बुधवार को दोपहर लगभग चार बजे वह घर से पश्चिम सुरसर नदी से पूरब छोटी नहर पर घास काट रही थी। उसी समय अररिया जिला के नरपतगंज थाना क्षेत्र का फतेहपुर निवासी मो. दाऊद का पुत्र मो. इम्तियाज(20) आया और जबरन उसे पकड़कर पाट के खेत में ले गया। वहां उसके मुंह को गमछे से बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब इम्तियाज भागने लगा तो वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी। हल्ला सुनकर बगल के खेत में काम कर रहे लोगों ने खदेड़कर युवक को पकड़ लिया और गांव की ओर ले जाने लगे।
बड़ी नहर के पुल पर पहुंचे ही थे कि इम्तियाज के सहयोगी मो. हलीम, मजलूम, नवी हसन सहित आठ आदमी हथियार, लाठी, डंडा से लैस होकर पहुंचे और इम्तियाज को जबरन छुड़ा लिया। उनलोगों ने केस करने पर दोबारा सामूहिक दुष्कर्म की धमकी भी दी।
22 अगस्त को दिए आवेदन पर नहीं दर्ज हुआ केस
पीड़िता के पिता ने बताया कि 22 अगस्त को थाना में आवेदन दिया है लेकिन अब तक केस दर्ज नहीं किया गया है। जब बेटी के साथ  शनिवार को थाना गया और केस दर्ज होने के बारे में पूछा तो थानेदार ने दुर्व्यवहार कर थाना से बाहर निकाल दिया। उन्होंने आवेदन बदलने का दबाव भी दिया।
 
उधर, थानाध्यक्ष राघव शरण ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले में एक नामजद और चार अज्ञात को आरोपित किया गया है। पीड़ित पक्ष स्वयं बार-बार आवेदन बदल रहा था।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages