खगड़िया: एबीवीपी कार्यकर्ताओं द्वारा selfie with campus यूनिट का गठन किया गया - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Thursday, 1 August 2019

खगड़िया: एबीवीपी कार्यकर्ताओं द्वारा selfie with campus यूनिट का गठन किया गया

कोशी लाइव: रतुल कु सोनी



बेलदौर प्रखंड के गांधी इंटर स्कूल एवं रुक्मिणी बालिका हाई स्कूल selfie with  campous यूनिट का का गठन अभिनव कुमार की अध्यक्षता में किया गया! जिसमे सभा को संबोधित करते हुए प्रखंड संयोजक अभिनव कुमार ने कहा की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भारत का एक ऐसा छात्र संघठन है जो  विश्व को प्राचीनतम सभयता व महान संस्कृति से प्रेरित होकर भारत को एक प्रेरित होकर भारत को एक शक्तिमान समृद्ध शाली एवं स्वाभिमानी पुनर्निर्मित कर उसे राष्ट्र मलिका में गरिमा पूर्ण स्थान दिलाने के लिए लक्ष्य से प्रतिबद्ध होकर 9/7/2019 से कार्यरत है ! अभाविप ने छात्र कल का नही आज का नागरिक है एवम छात्र शक्ति एवं राष्ट्र शक्ति भाव को लेकर अपने  स्थापना काल से ही  छात्र हित राष्ट्र हित से जुड़े प्रश्नों को उठाया है और देश व्यापी आंदोलनों का नेतृत्व किया है !अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद छात्रों में विकाश व व्यक्तित्व निर्माण हेतु अनेक प्रकार के कार्यकर्मो का आयोजन करती है !गरीव एवं मेधाबी छात्रों के लिए निःशुल्क शिक्षा शिविर प्रयाबरण रक्षा के लिए वृक्षारोपण जीवन दर्शन एवं सामाजिक जीवन के लिए रक्तदान जैसे कार्यकर्मो का आजोजन करती है ! और उनोहने कहा की भरष्टाचार देश के लिए गंभीर आंतरिक संकट के रूप में सामने आकर खरा है भर्ष्टाचार दंश आज सम्पूर्ण समाज को झेलना पर रहा है जिसके लिए विद्यार्थी परिषद द्वारा देश भर में भर्ष्टाचार के खिलाफ ससक्त आंदोलन चलाया जाता है ! भर्ष्टाचार के मामला के खिलाफ सशक्त आंदोलन खरा कर  व्यवस्था परिवर्तन हेतु अभाविप कार्यकर्ताओ ने अपनी नागरिक भूमिका का सम्यक निर्वहन किया है!अंत मे उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सम्पूर्ण देश मे कई प्रकार के कार्यक्रम करती रहती है। ठीक उसी प्रकार आज हमें जिला से सेल्फी विथ कम्पस यूनिट का प्रभारी मनोनीत किया गया है आज इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य है विद्यालय में सब काम को देखने के लिए इकाई बनाया गया है जिसमें स्कूल के 11th औऱ 12th के छात्र सामिल है। 




हमारे बेलदौर के गाँधी इंटर स्कूल एवं रुक्मिणी बालिका स्कूल में सेल्फी with compus ईकाई गठन होने से जिला के साथ साथ राज्य को एक संदेश जाए कि हर विद्यालय में छात्रों को abvp मददगार है। आभाविप कार्यकर्ता हर वख्त समस्या मुक्त संस्कार युक्त परिसर ,सहज सुलभ व गुणवत्तापूर्ण शिक्षा का केंद्र परिसर , सेवा सम्बेदना के भाव निर्माण का केन्द्र परिसर , कुशल योग्य नेतृत्व निर्माण का केन्द्र परिसर रचनात्मकता व सृजनशीलता का बोध करने वाला परिसर निर्माण हेतु अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने 10+2विद्यालय, महाविद्यालय विश्विद्यालय एवम निजी संस्थानों के छात्रों को संगठित करने के उद्देश्य से महाविद्यालय इकाई गठन अभियान "selfie with campus unit"का आयोजन 1 से 10अगस्त के बीच प्रखण्ड के सभी +2विद्यालय में करना है।
जो कि सुरुआत आज प्रखण्ड के गांधी और रुक्मिणी हाई स्कूल से सुरु किया गया।
विद्यालय के शिक्षक-राजेश सर् एवम संगीत शिक्षक तथा विद्यालय अध्यक्ष रामचंद्र बाबू ।को बहुत बहुत धन्यवाद जो इतना सहयोग किया। वही रुक्मिणी प्राचार्य तथा वहाँ के शिक्षक को भी abvp के तरफ से धन्यवाद जो इकाई गठन में इतना बड़ा योगदान दिया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में  abvp के कार्यकर्ता थे ,-दिलीप जी राजू जी, गुरुदेव जी, दीपक जी पप्पू जी रजनीश जी दिलखुश जी एवम कई लड़की कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे। आगमी 3को पिरनगर में गठन फिर 5को पंसलवा +2विद्यालय में इकाई गठित करना है।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

कोशी लाइव फेसबुक ग्रुप join now

 
कोशी लाइव__नई सोच नई खबर
सार्वजनिक समूह · 2,321 सदस्य
समूह में शामिल हों
www.koshilive.com नई सोच नई खबर। सहरसा,मधेपुरा, सुपौल एवं बिहार की प्रमुख खबरें। WhatsApp: 9570452002 Contact for Advertising
 

Pages