LIVE : वाघा बॉर्डर की तर्ज पर बिहार के पूर्णिया में सबसे पहले फहराया गया तिरंगा - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

Breaking

तिवारी एजेंसी(सहरसा)

तिवारी एजेंसी(सहरसा)
छड़,सीमेंट,गिट्टी,बालू एवं हार्डवेयर की सामान के लिए संपर्क करें।

THE JABED HABIB

THE JABED HABIB
BEST HAIR AND MAKEUP SLOON

Translate

Thursday, 15 August 2019

LIVE : वाघा बॉर्डर की तर्ज पर बिहार के पूर्णिया में सबसे पहले फहराया गया तिरंगा

कोशी लाइव:अक्की

पूरा देश आज स्वतंत्रता दिवस की 72वीं वर्षगांठ मना रहा है। 73वें स्वतंत्रता दिवस (73rd Independence Day LIVE UPDATES) पर आज पूरे भारत में खुशी और जोश की लहर है। इसी क्रम में  बिहार के पूर्णिया  शहर के भट्ठा बाजार स्थित झंडा चौक पर बाघा बॉर्डर के तर्ज पर 14 अगस्त की रात 12 बजकर 1 मिनट पर तिरंगा फहराया गया। इस दौरान सैकड़ों लोगों ने भारत माता की जय के नारे लगाए। स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया। ध्वजारोहण के दौरान लोगों में काफी उत्साह देखा गया। 1947 में आजादी की घोषणा के बाद से ही यहां 14 अगस्त की देर रात को आजादी का झंडा फहराया जाता है। 
LIVE UPDATE

Thu, 15 Aug 2019 9:13 AM IST

गया: गया के गांधी मैदान में शिक्षा मंत्री कृष्णदन वर्मा फहराया झंडा।

gaya
Thu, 15 Aug 2019 8:20 AM IST

अररिया में स्वतंत्रता दिवस को लेकर झांकी निकलते स्कूली बच्चे।

araria
Thu, 15 Aug 2019 8:18 AM IST

पूर्णिया में सबसे पहला ध्वजारोहण

सबसे पहले ध्वजारोहण की 71 साल पुरानी परंपरा को कायम रखते हुए पूर्णियावासियों ने बुधवार देर रात 12 बजकर 01 मिनट पर तिरंगा फहराया। शहर के झंडा चौक पर मध्य रात्रि को जमा हुए सैकड़ो लोगों, राजनीतिक दलों के नेताओं, सामाजिक कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में ध्वजारोहण किया गया। इसके बाद उपस्थित लोगों ने राष्ट्रगान किया। बाद में मिठाई का वितरण किया गया। इस बार ध्वजारोहण के दौरान प्रशासनिक अधिकारियों की भी मौजूदगी रही। बता दें कि हर साल होने वाले इस कार्यक्रम को राजकीय दर्जा देने की मांग जोर-शोर से उठ रही है।


Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Connect With us

Pages