BOLLYWOOD:रेलवे स्टेशन पर गाने वाली महिला को बॉलीवुड में हिमेश रेशमिया ने दिया मौका, देखे VIDEO - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, August 24, 2019

BOLLYWOOD:रेलवे स्टेशन पर गाने वाली महिला को बॉलीवुड में हिमेश रेशमिया ने दिया मौका, देखे VIDEO

कोशी लाइव:अक्की
आपको वो महिला तो याद ही होगी जिसका वीडियो कुछ समय पहले एक रेलवे स्टेशन के प्लैटफॉर्म से वायरल हुआ था. ये महिला लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा' गाकर भीख मांग रही थी. वहीं किसी शख्स ने इस महिला का गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया तो इसकी किस्मत ही बदल गई. इस महिला का पहले मेकओवर हुआ और अब इसे बॉलीवुड में एक बड़ा ऑफर भी मिल गया है. अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं रानू मंडल (Ranu Mondal) की. रानू का हाल ही में एक और वीडियो वायरल हुआ है और एक बार फिर ये वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे.



रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने अपनी नई फिल्म में गाना ऑफर किया है. हाल ही में हिमेश के साथ रानू का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रानू अपनी मैजिकल आवाज में नया गाना गाती दिखाई दे रही हैं. वहीं पास खड़े हिमेश उनका ये गाना सुनकर मुग्ध हुए जा रहे हैं. रानू, हिमेश को अपना गाना इंजॉय करते देख मुस्कुराती नजर आ रही हैं. हिमेश ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि 'तेरी मेरी कहानी' नाम से ये गाना उनकी आने वाली फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' से है. जिसे उन्होंने रानू के साथ रिकॉर्ड किया है. यहां देखें रानू का वीडियो-



A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on Aug 22, 2019 at 10:08am PDT 


सलमान खान के पिता ने दी थी सीख

इसके अलावा रानू रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' नाम के एक नए शो में नजर आने वाली हैं. बताया जा रहा है कि रानू, आने वाले इस सिंगिंग रिएलिटी शो में हिमेश और जजेस के साथ शो में भाग ले रहे बच्चों से भी मुलाकात करेंगी. रानू से हिमेश काफी इंप्रेस्ड हैं और मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि 'सलमान भाई के पिता सलीम अंकल ने एक बार मुझे सलाह दी थी कि जब भी तुम लाइफ में किसी टैलेंटेड इंसान से टकराओ तो उसे कभी जाने मत दो'.


हिमेश रेशमिया के साथ दिखेंगी रिएलिटी शो में 


रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना 

बता दें कि रानू एक रेलवे स्टेशन के पास लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाते हुए पाई गई थीं. उनकी मैजिकल आवाज का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो ने रानू की जिंदगी बदल दी. लोग रानू की आवाज और उनके जज्बे के फैन बन गए थे. ये वीडियो देखकर हर कोई उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा था.


बेटी के साथ रानू 


सबसे बड़ा गिफ्ट

रानू खुद भी कहती हैं कि 'ये मेरी दूसरी जिंदगी है और मैं इसे बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी'. रानू को अब तक कई ऑफर्स मिल चुके हैं. उन्हें सबसे बड़ा गिफ्ट अपनी बेटी से मुलाकात के रूप में मिला. रानू को 10 साल पहले बिछड़ी अपनी बेटी इस वीडियो के वायरल होने के बाद मिली थी. रानू अपनी बेटी को गले लगाकर इमोशनल होती देखी गई थीं. भीख मांगने से लेकर बॉलीवुड तक को सफर को देखते हुए रानू की कहानी किसी फिल्म की तरह मालूम होती है.


SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews