मधेपुरा: बिजली की चरमराई व्यवस्था के खिलाफ छात्र जाप ने विद्युत कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, August 10, 2019

मधेपुरा: बिजली की चरमराई व्यवस्था के खिलाफ छात्र जाप ने विद्युत कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया

कोशी लाइव:अक्की

मधेपुरा: जन अधिकार छात्र परिषद मधेपुरा के जिला अध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू एवम जाप छात्र विश्विद्यालय अध्यक्ष अमन कुमार रीतेश के नेतृत्व में मधेपुरा विधुत कार्यालय के आगे एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया ।
मौके पे मौजूद जाप जिला अध्यक्ष मोहन मंडल एवम वरिष्ट जाप नेता रविन्द्र सिंह यादव ने कहा कि आज हमलोगों के छात्र नेताओं ने पिछले तीन महीनों से मधेपुरा में बिजली की चरमराई वेवस्था के विरोध में धरना दिया गया है और आगे अगर वेवस्था ठीक नही होता है तो आंदोलन को ओर उग्र किया जाएगा।
छात्र जिला उपाध्यक्ष रामप्रवेश यादव व नगर अध्यक्ष सामंत यादव ने कहा कि हमारी मुख्य मांगे है कि की मधेपुरा को चौबीस घंटे बिजली दिया जाय,।नया वायरिंग तार भी सभी जगह झुक गया है उसे ठीक किया जाय ।
नगर परिषद के बगल के वार्डों जैसे बिजली बोर्ड के जस्ट पीछे नलोंखिया वार्ड नं 1 जो नगर परिषद में रहने के बाबजूद ग्रामीण फीडर में है उसे टाउन फीडर से लाइन दिया जाय जो -जो वार्ड ग्रामीण फीडर में है उसे टाउन फीडर में जोड़ा जाय।
वरिष्ट छात्र नेता पिन्टू यादव व युवा रंजन उर्फ नवीन ने कहा कि जब बिजली में किसी भी प्रकार का कोई खराबी होता है तो यहाँ के बिजली बोर्ड के कोई भी अधिकारी का फ़ोन नही लगता है अविलंब एक चौबीस घंटे वाले मोबाइल नं चालू किया जाय जिससे भविष्य में किसी भी प्रकार के घंटा के उपरांत सुविधा मिल सके।
मौके पर :-छात्र संघ विश्विद्यालय अध्यक्ष सह जाप छात्र नेता कुमार गौतम, छात्र जिला प्रधान महासचिव सह मीडिया प्रभारी ई० मुरारी कुमार,छात्र नेता ई० राकेश यादव,ई० अभिनाश कुमार बिट्टू, ई० ओंकारनाथ श्रीवास्तव, राजा यदुवंशी, रवि यदुवंशी,विकाश यादव,संजय कुमार,,विवेक यादव,,राजू कुमार मन्नू,अजित कुमार,सुशांत,सलमान,गुलजार,अजय यादव,आदित्य कुमार,संदीप कुमार, निगम सिंह, विकाश कुमार राजा, विवेक कुमार आदि सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews