सहरसा:बेखौफ लुटेरे!, पैसेंजर ट्रेन में हथियार के बल पर नकाबपोश बदमाशों ने यात्रियों से की लूटपाट - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Sunday, August 4, 2019

सहरसा:बेखौफ लुटेरे!, पैसेंजर ट्रेन में हथियार के बल पर नकाबपोश बदमाशों ने यात्रियों से की लूटपाट

कोशी लाइव:अक्की

पूर्णिया से सहरसा आ रही सवारी गाड़ी में शनिवार की देर रात 2.40 बजे 12 से अधिक नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर जमकर तांडव मचाया। पिस्टल और चाकू का भय दिखाकर दो बोगी में बैठे यात्रियों से जमकर लूटपाट की।
लूट की घटना को सहरसा शहर के झपड़ा टोला के समीप अंजाम दिया गया। घटना की सूचना पीड़ित यात्रियों ने रेल थाना सहरसा में आवेदन देकर की है। रेल एसपी कटिहार डॉ. दिलीप कुमार मिश्र ने मामले की जांच के लिए डीएसपी को भेजा है। डीएसपी अंजनी कुमार झा के दोपहर बाद तक बरौनी से सहरसा पहुंचने की सूचना है। 
सवारी गाड़ी 55584 से पूर्णिया कोर्ट से सहरसा आ रहे आनंद विहार बस के मालिक प्रताप नगर वार्ड नं-16 निवासी पप्पू सिंह ने बताया कि करीब 15 की संख्या में शामिल नकाबपोश हथियार से लैस बदमाशों ने झपड़ा टोला के पास बोगी में घुसकर लूटपाट मचाई। मेरे पास रखा 8500 रुपये, स्मार्टफोन, बच्चों का आधार कार्ड, वाहन के कागजात लूट लिया। ट्रेन के सहरसा स्टेशन पहुंचने के बाद रेल थाना में जाकर एएसआई को आवेदन देते लूटपाट की घटना की जानकारी दी। मेरे साथ लूट के शिकार हुए यात्री नवहट्टा, सुपौल के रहने वाले यात्री भी थे।
 पीड़ित मधेपुरा जिले के सिंघेश्वरस्थान निवासी कृष्णदेव पौद्दार ने बताया कि झपड़ा टोला के पास पहले किसी ने वैक्यूम किया। ट्रेन के रुकते ही दो बोगी में घुसकर 15 की संख्या में नकाबपोश हथियार से लैस बदमाशों ने लूटपाट मचानी शुरू की। पांच मिनट में सभी यात्रियों के रुपये, मोबाइल, जेवरात सहित अन्य सामान लूट लिए। मेरा 12 हजार का शीशा को तोड़ दिया। चार हजार रुपये नगदी ले लिया। मेरे साथ आ रहे पंकज यादव का 500 रुपये ले लिया।


बच्चों तक को नहीं बख्शा
पीड़ित यात्री कृष्णदेव पौद्दार के अनुसार बदमाशों ने लूटपाट मचाने के दौरान मासूम बच्चों को भी नहीं बख्शा। महिलाओं के गले से जहां जेवरात उतरवा लिए। वहीं बच्चे के हाथ का मठिया सहित अन्य चीज खोलवा लिया।
विरोध करने वालों के साथ की मारपीट
नगदी और जेवरात देने से इंकार करने वाले यात्रियों के साथ बदमाशों के द्वारा मारपीट किए जाने की बात भी कही जा रही है। पीड़ित यात्री कृष्णदेव ने बताया कि नगदी, जेवरात देने से इंकार करने वाले यात्रियों के साथ बदमाशों ने मारपीट भी की।
इस संबंध में रेल एसपी कटिहार डॉ. दिलीप कुमार मिश्र ने कहा कि ट्रेन में लूट की घटना की सच्चाई जानने के लिए डीएसपी को जांच कर रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है। जांच रिपोर्ट के आधार पर जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages