मधेपुरा:कचिया से हमला कर जेठानी की हत्या - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, August 6, 2019

मधेपुरा:कचिया से हमला कर जेठानी की हत्या

कोशी लाइव:अक्की

थाना क्षेत्र के रौता गांव स्थित बहियार में देवरानी ने कचिया भोंक कर जेठानी की हत्या कर दी । घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लिया। हत्याकांड की घटना से लोग सकते में हैं।
जानकारी के अनुसार रौता वार्ड नंबर 13 के निवासी कपिल देव यादव की 61 वर्षीया पत्नी मनिया देवी बहियार में काम कर रही थी । भूली यादव की पत्नी सीता देवी ने बहियार में किसी को नहीं देख कर जेठानी मनिया देवी पर कचिया से हमला कर दिया। गले में गंभीर जख्म होने के कारण मनिया देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। हालांकि जेठानी मनियां देवी ने भी अपने बचाव में देवरानी पर कचिया से हमला किया। इस घटना में सीता देवी का हाथ भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
बहियार में बगल के गांव के बासुदेव ऋषि देव की पत्नी बोकिया देवी ने देवरानी से जेठानी को छुड़ानेे की कोशिश की। लेकिन वह मनिया देवी को नहीं बचा सकी। इस बीच बोकिया देवी ने मृतक केेे परिजनों को घटना की सूचना दी। इसी दौरान हत्या की आरोपी देवरानी अपने घर चली गयी।अपना कपड़ा बदल कर फिर घटना स्थल पर पहुंच गयी। देखते ही देखते यह खबर क्षेत्र में तेजी से फैल गयी। स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गयी। एएसआई आदित्य शर्मा भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया। सख्ती से पूछताछ करते ही आरोपी महिला ने घटना को अंजाम दिए जाने की बात स्वीकार कर ली।
मृतका के पुत्र सुबोध कुमार और पति कपिल देव यादव ने बताया कि एक वर्ष पूर्व भी मृतिका को डायन कहने को लेकर थाने मेंं प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया था। लेकिन गांव के पंचों ने दोनों पक्षों को मेल मिलाप करा कर मामले को रफा-दफा कर दिया था। इधर कई माह से आरोपित महिला,भूली यादव आदि के द्वारा महिला की हत्या करने की धमकी दी जा रही थी। सोमवार को महिला की हत्या कर दी गयी । थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया गया है। आवेदन प्राप्त कर केस दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews