मधेपुरा:अपहृत युवक की बरामदगी नहीं होने पर लोगों ने किया सड़क जाम - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

Breaking

तिवारी एजेंसी(सहरसा)

तिवारी एजेंसी(सहरसा)
छड़,सीमेंट,गिट्टी,बालू एवं हार्डवेयर की सामान के लिए संपर्क करें।

THE JABED HABIB

THE JABED HABIB
BEST HAIR AND MAKEUP SLOON

Translate

Tuesday, 20 August 2019

मधेपुरा:अपहृत युवक की बरामदगी नहीं होने पर लोगों ने किया सड़क जाम

कोशी लाइव:अक्की

मधेपुरा। उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के गोपालपुर पंचायत के दुर्गा बासा गांव के अपहृत आशीष राय (23) का एक हफ्ते बाद भी सुराग नहीं मिल पाने से आक्रोशित परिजनों ने अनुमंडल मुख्यालय के पटेल चौक के पास सड़क जाम कर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की। वहीं जगह-जगह पर आगजनी कर विरोध जताया। जाम की सूचना पर पहुंचे स्थानीय पुलिस की बात को लोगों ने ठुकरा दिया। लोग जाम स्थल पर वरीय पुलिस अधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे थे। लोगों का कहना था कि वरीय अधिकारी ठोस आश्वासन दे। तभी जाम हटाया जाएगा। जाम कर रहे परिजनों को विभिन्न राजनीतिक दलों और संगठनों का साथ मिला। लोगों ने चारों दिशाओं की ओर पूर्णत: सड़क जाम कर दिया। इसकी वजह से यात्रियों को भारी परेशानी हुईा। बाद में पुलिस अधिकारी के 24 घंटे में युवक के बरामदगी के आश्वासन पर जाम समाप्त हो पाया। इस दौरान पांच घंटे तक सड़क जाम रहा। जाम सुबह दस बजे से दोपहर तीन बजे तक रहा। जाम में बड़ी संख्या में गांव की महिलाएं भी शामिल थी। लोग अपहृत युवक की सकुशल बरामदगी की मांग कर रहे थे। लोगों का कहना है कि अपहरण की वारदात को आठ दिन से ज्यादा समय बीत गया है। लेकिन पुलिस ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। घटना के बाद से ही परिजनों की चिता बढ़ती जा रही है। परिजनों को युवक के हत्या कर दिए जाने का भय सता रहा है। जाम में जनधिकार छात्र परिषद, छात्र राजद, गोपालपुर युवा कमेटी और फनहन युवा कमेटी के सदस्यों ने समर्थन दिया। युवाओं ने पुलिस कार्यशैली के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उल्लेखनीय हो कि गांव के सोनेलाल राय का पुत्र आशीष का अपहरण मधेपुरा से 12 अगस्त को किया गया है। अपहरण का आरोप युवक के दोस्त उदाकिशुनगंज के चकफजूला गांव के जनार्दन यादव के पुत्र पांडव यादव पर लगा हैं। इस बारे में अपहृत युवक के मामा सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के गौरीपुर वार्ड संख्या एक के बैजनाथ महतो ने मधेपुरा सदर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया है। इसमें बताया गया है कि युवक मधेपुरा के एक निजी शिक्षण संस्थान में केयर टेकर का काम करता था। स्कूल से ही युवक को उसका दोस्त बुला ले गया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस पड़ताल में जुट गई है। इस दौरान खगड़िया के चौथम थाना क्षेत्र से लवारिस अवस्था में युवक का बाइक बरामद होने की बात बताया जा रहा है। घटना के बाद परिजन अनहोनी की आशंका से सहमें हुए हैं। जाम स्थल पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। जाम में जाप छात्र परिषद के जिला उपाध्यक्ष दुर्गा यादव,  प्रखंड अध्यक्ष नीतीश राणा, आलोक कुमार, एचएस कॉलेज छात्र संघ के अध्यक्ष आदित्य कुमार, छात्र राजद के प्रखंड अध्यक्ष मुन्ना राय, फनहन युवा कमेटी के अमर आशीष आदि शामिल थे। घंटो मशक्कत के बाद जाम टूटा। उदाकिशुनगंज के प्रभारी थानाध्यक्ष रविकांत कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर, दारोगा संतलाल सिंह ने लोगों को समझा-बुझा कर जाम हटाया।



अपहृत की बरामदगी नहीं होने पर होगा आंदोलन

मधेपुरा। उदाकिशुनगंज के गोपालपुर दुर्गा बासा गांव के अपहृत आशीष की बरामदगी नहीं होने पर छात्र संगठनों ने रोष जताया है। छात्र संगठनों ने 24 घंटे में युवक की बरामदगी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। छात्र राजद के प्रखंड अध्यक्ष मुन्ना राय ने कहा कि अपहरण की घटना को आठ दिन बीत गए। यद्यपि पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ धरी बैठी है।  इसकी वजह से मंगलवार को छात्र राजद, जन अधिकार छात्र परिषद, फनहन और गोपालपुर युवा क्रांति कमेटी के सदस्यों ने उदाकिशुनगंज के पटेल चौक पर चक्का जाम और प्रदर्शन कर व्यवस्था का विरोध जताया। छात्र संगठनों ने प्रशासन से आग्रह किया कि आशीष राय को 24 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर उसके परिजनों को सौंपा जाए। ऐसा नहीं होने पर उदाकिशुनगंज की धरती एक विशाल आंदोलन का गवाह बनेगा। इस मौके पर छात्र राजद से कुंदन कुमार धर्मेंद्र यादव रवि यादव उपस्थित थे। जन अधिकार छात्र परिषद से जिला उपाध्यक्ष दुर्गानंद दुर्गा यादव ने कहा कि मामले में पुलिस निष्क्रिय बना हुआ है। जबकि पुलिस सक्रियता से आशीष की बरामदगी हो गया होता। जाप छात्र के प्रखंड अध्यक्ष नीतीश राणा ने कहा कि नामजद प्राथमिकी के बाद भी कार्रवाई नहीं होना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठता है। मौके पर आलोक यादव,  हरिहर साहा कॉलेज छात्र संघ के अध्यक्ष आदित्य कुमार, फनहन युवा क्रांति कमेटी के अध्यक्ष गौरव राज, तुषार कुमार सहित छात्र व अन्य लोग उपस्थित थे।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Connect With us

Pages