मधेपुरा:जनाक्रोश मार्च में दिखा गुस्सा - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, August 17, 2019

मधेपुरा:जनाक्रोश मार्च में दिखा गुस्सा

कोशी लाइव:अक्की

एनएच 106 और एनएच 107 की बदहाल स्थिति के विरोध में शुक्रवार को लोगों ने जनांदोलन का आगाज किर दिया। सैकड़ों लोगों ने सड़क पर उतर कर जाक्रोश मार्च निकाला। लोगों के आक्रोश का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आक्रोश मार्च के बढ़ते कदम के साथ लोग जुड़ते ही चले गए। शहर की सड़कों पर सैकड़ों लोगों की सैकड़ों लोग सड़क पर उतर गए। जनाक्रोश मार्च के जरिए एनएच निर्माण के जुड़े अधिकारियों के साथ साथ शासन और प्रशासन का भी इस ओर ध्यान आकृष्ट कराने की कोशिश की गयी।
पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत मधेपुरा स्टेडियम में लोग एकत्रित हुए। आमलोगों के साथ ही व्यापार संघ, ई रिक्सा संघ एवं प्राइवेट स्कूल एसोसिएसन के प्रतिनिधि जनाक्रोश मार्च में शामिल हुए। स्टेडियम से निकला आक्रोश मार्च भूपेंद्र नारायण मंडल चौक होते हुए कॉलेज चौक पहुंचा। वहां से मुख्य बाजार, कर्पूरी चौक होते हुए पुन: स्टेडियम पहुंच कर आक्रोश मार्च समाप्त हुआ।
जनकाक्रोश मार्च में जनांदोलन की झलक भी दिखायी दी। बिना किसी दबाव के हर वर्ग के लोग आक्रोश मार्च से जुड़ते चले गए। स्टेडियम से जनाक्रोश मार्च शुरू होने के बाद देखते ही देखते सैकड़ों लोग उसमें शामिल हो गए। काफी संख्या में लोग पैदल चलते रहे। वहीं बहुत से लोग बाइक पर सवार होकर जनाक्रोश मार्च में शामिल हुए। मार्च में शामिल लोगों ने जिम्मेदारों होश में आओ, हमें चाहिए बेहतर सड़क जैसे नारे लगाते रहेी। इन नारों के साथ शासन- प्रशासन को अगाह करने का भी काम किया। आक्रोश मार्च में ई रिक्सा संघ भी मजबूती से साथ रहे। 100 ई रिक्सा के साथ मार्च में शामिल हुए।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews