सहरसा:शराब बेचने का विरोध करने पर तस्करों ने चलायी गोली - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, August 21, 2019

सहरसा:शराब बेचने का विरोध करने पर तस्करों ने चलायी गोली

कोशी लाइव:अक्की

सहरसा। गोलमा बैंक चौक पर खुलेआम शराब बिक्री का विरोध करने पर मंगलवार की शाम तीन बाइक पर सवार तस्करों ने गोलमा बैंक चौक सहित कई जगहों पर गोलीबारी कर दहशत का माहौल बना दिया। गोली की आवाज सुनकर लोग जहां-तहां भागने लगे। मंगलवार की शाम बैंक चौक सहित बस्ती के मुख्य मार्ग से तीन बाइक पर छह की संख्या में तस्करों ने तीन चक्र गोली फायर कर दहशत फैला दिया।
ग्रामीण मुकेश सिंह, गोपाल सिंह सहित कई ग्रामीणों ने बताया कि वे सभी सोमवार को गोलमा चौक पर शराब बेचने और पीने का विरोध किया था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना ओपी अध्यक्ष को पहले ही दी थी। इसकी सूचना ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार को जानकारी भी दी गई थी। सूचना ओपी अध्यक्ष ने मंगलवार को सवेरे गोलमा पहुंच कर चौक स्थित सभी दुकानदार को हिदायत करते नशेड़ियों और शराब कारोबारी को पनाह नहीं देने की हिदायत भी दी
---
गोलीबारी की कोई हताहत नहीं
---

उसी आक्रोश में शाम 4-5 बजे के बीच तीन बाइक पर सवार संतोष यादव , मंतोष यादव सखौड़ी, रिकू पोद्दार पटेल नगर, सुभाष यादव घोघनपट्टी अन्य कारोबारी के साथ बैंक चौक सहित अन्य जगहों पर तीन चक्र गोली फायर कर दहशत फैला दिया। बैंक चौक से फायर गोली मोबाइल टावर में टकराते अमरेन्द्र सिंह के घर के एस्बेस्टस को तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पुलिस बल के साथ सअनि हरिशंकर चौधरी पहुंच कर घटना की जायजा लिया। ग्रामीणों द्वारा बैंक चौक के पास एक खाली खोखा दिखाया गया। सअनि हरिशंकर चौधरी ने बताया ग्रामीणों द्वारा बदमाशों की पहचान कर नाम बताया गया है। लेकिन आवेदन प्राप्त होते ही कार्रवाई की जाएगी। ग्रामीणों के बीच दहशत का माहौल व्याप्त है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews