पूर्णियां:पुर्णिया विश्वविद्यालय के मुख्य गेट पर छात्र संघ द्वारा तालाबंदी कर प्रदर्शन किया गया - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, August 14, 2019

पूर्णियां:पुर्णिया विश्वविद्यालय के मुख्य गेट पर छात्र संघ द्वारा तालाबंदी कर प्रदर्शन किया गया

कोशी लाइव:अक्की


पुर्णिया विश्वविद्यालय का मुख्य गेट पर छात्र संघ द्वारा तालाबंदी किया गया छात्र नेता सुमित झा बाबा ने कहा जिस प्रकार पुर्णियाँ विश्वविद्यालय के विसी के द्वारा तानाशाही रवैया अपनाया जा रहा है यह बिल्कुल गलत है छात्रों को उनके अधिकार से रोका जा रहा है ओर भी मांगे है जो पुरा नहीं होता है तो हमलोग 15 अगस्त के बाद विश्वविद्यालय गेट के सामने अनशन पर बैठैंगे ,जिसमे निम्न मुद्दा को निचे दर्शाया गया।
1)पुर्णिया विश्वविद्यालय द्वारा लिया गया परीक्षा 2018-19 में छात्रों के रिजल्ट में भारी गरबरी किया गया था,पुनः संसोधन करने के बाद भी बहुत सारे छात्र फसे हुए है।
2) पुर्णिया विश्वविद्यालय द्वारा इंट्रेंस एग्जाम लिया गया,जिसमे काफी छात्रों का नोट अलॉटमेंट आया,उन सभी छात्रों का सुधार करने के बावजूद भी बहुत सारे छात्र सुधार से वंचित हो गए है ओर कुछ छात्र का माउंट जॉइन में एग्जाम देने समय न तो एडमिट कार्ड मिला और न ही कोई अभी रिजल्ट उनको मिला,वो छात्र इन स्तिथि में क्या करेंगे।
3)कॉलेज में शिक्षकों की कमी काफी समय से चली आ रही है,जिस कारण से समय पर  क्लास सुचारू रूप से संचालित नही हो पाती है,इस स्थिति में पुर्णिया कॉलेज के प्रोफेसर का तबादला कर दिया गया,कॉलेज में प्रोफेसर की कमी के कारण छात्रों को बहुत परेशानी हो रही है।
4)नवनिर्मित छात्रावास का उद्घाटन पूर्व राज्यपाल लालजी टंडन द्वारा कर दिया गया,फिर भी अभी तक छात्रों को छात्रावास की सुविधा क्यो नही दी गयी,स्पस्ट करें।
5)ugc के तहत गर्ल्स छात्रावास बनवाया गया था,लेकिन उसमें गर्ल्स नही रखकर पुर्णिया विश्वविद्यालय का परीक्षा विभाग संचालित किया जा रहा है क्यो? स्पस्ट करें।
  इस मोके पर पुर्णिया कॉलेज छात्र संघ अध्य्क्ष -करण यादव,संयुक्त सचिव-अभिषेक आनंद,महासचिव-राजू मंडल,अंकुर यादव,सौरव कुमार,मनीष मंडल,राकेश कुमार,अली हसन,पिंटू कुमार,माणिक आलम,सचिन मेहता ओर भी सेकड़ो छात्र उपस्तिथ थे।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews