मधेपुरा:आंधी में उखड़ गए बिजली के कई पोल - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, August 13, 2019

मधेपुरा:आंधी में उखड़ गए बिजली के कई पोल

कोशी लाइव:अक्की

पूरे दिन उमस भरी गर्मी से बेहाल लोगों की सोमवार की शाम आयी आंधी ने लोगों की मुश्किलें और बढ़ा दी। तेज आंधी में कई-कई जगहों पर बिजली के तार पर पेड़ गिरने और पोल क्षतिग्रस्त होने के कारण जिले में शहर समेत ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति ठप हो गयी। शाम से ही शहर में ब्लैक आउट की स्थिति बनी रही। बारिश थमने के बाद विद्युत लाइनों को दुरुस्त करने का काम शुरू कर दिया गया।
दिन में भीषण गर्मी के बाद शाम करीब साढ़े पांच बजे मौसम में बदलाव शुरू हुआ। देखते ही देखते आसमान में बादल छाने लगा। इसके बाद तेज आंधी का दौर शुरू हो गया। तेज हवा के साथ करीब आधे घंटे तक झमाझम बारिश हुई। आंधी और बारिश आते ही बिजली गुल हो गयी। बारिश थमने के बाद पता चला कि सिंहेश्वर पुलिस लाइन के निकट बिजली के तार पर एक पेड़ गिरने से कई पोल उखड़ गए।
बेलहा घाट में बिजली के तार पर पीपल का पेड़ गिरने से पोल क्षतिग्रस्त हो गया। धुरगांव वार्ड नौ में भी तेज आंधी के कारण पोल गिर पड़ा। इसके अलावा भी कई स्थानों पर आंधी के दौरान विद्युत लाइन को क्षति होने की बात कही जा रही है। बारिश थमने के बाद बिजली विभाग के कर्मचारी विद्युत लाइन को दुरुस्त करने में जुट गए। शहरी क्षेत्र में तीन घंटे बाद आपूर्ति बहाल हो सकी। बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता अमित कुमार ने बताया कि विद्युत लाइन को दुरुस्त कर प्रभावित क्षेत्रों में आपूर्ति बहाल की जाएगी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews