बिहार:व्हाट्सएप पर चैटिंग करते समय दिल हार बैठी किशोरी, भागी प्रेमी के पास - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, August 3, 2019

बिहार:व्हाट्सएप पर चैटिंग करते समय दिल हार बैठी किशोरी, भागी प्रेमी के पास

कोशी लाइव:अक्की

बिहार के भोजपुर की एक स्कूली छात्रा व्हाट्सएप चैटिंग के दौरान मध्यप्रदेश के एक युवक से प्रेम कर बैठी। इसके बाद परदेसी के प्यार में वह घर से भाग हजारों मिल दूर अपने प्रेमी के पास पुणे चली गयी। इस मामले में छात्रा की मां द्वारा स्थानीय थाने में बेटी को अगवा करने की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। इसमें एमपी के सतना के रहने वाले राहुल अग्निहोत्री को नामजद किया गया है। उस पर छात्रा को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया गया है।
राहुल अग्निहोत्री पुणे में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है। मामला शाहपुर इलाके के एक गांव का है। छात्रा की मां के अनुसार उसकी बेटी नाबालिग है। उसे युवक ने मोबाइल के जरिए बहला-फुसलाकर एक युवक ने अपने पास बुला लिया। जानकारी के अनुसार दसवीं की छात्रा व्हाट्सएप के माध्यम से एमपी के सतना शहर के रहने वाले राहुल अग्निहोत्री के संपर्क में आ गयी। व्हाट्सएप चैटिंग करते-करते वह युवक को अपना दिल दे बैठी। धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ता गया। दोनों साथ रहने व मरने की कसम खाने लगे। 
छात्रा के परिजनों के अनुसार लगभग एक सप्ताह पहले वह लापता हो गयी। खोजबीन में पता चला कि वह पुणे चली गयी है। थानाध्यक्ष डीएन सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। छात्रा को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews