सहरसा। करण टाइगर हत्याकांड के एक नामजद आरोपित विशाल सिंह ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, August 18, 2019

सहरसा। करण टाइगर हत्याकांड के एक नामजद आरोपित विशाल सिंह ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण

कोशी लाइव:अक्की
विशाल सिंह फ़ाइल फोटो
@रितेश हन्नी
सहरसा। करण टाइगर हत्याकांड के एक नामजद आरोपित विशाल सिंह ने शनिवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। हालांकि इस मामले के तीन अन्य आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी में जुटी हुई है। चारों आरोपित के यहां पुलिस द्वारा इश्तेहार चस्पाने के बाद एक आरोपित ने पुलिस के दवाब में आकर आत्मसमर्पण कर दिया।
थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि मैना निवासी विशाल सिंह, पटुआहा निवासी रौशन यादव, प्रतापनगर निवासी छोटू मिश्रा एवं सुलिदाबाद निवासी बाबूल कुमार की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही थी। सभी आरोपित के फरार रहने पर सभी के यहां शुक्रवार को इश्तेहार चस्पा दिया गया। जिसके बाद एक आरोपित विशाल सिंह ने न्यायालय में सरेंडर कर दिया है। जबकि अन्य आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि करण त्रिवेदी उर्फ करण टाइगर की हत्या बदमाशों ने उसके विद्यापतिनगर आवास के समीप गोली मारकर कर दी थी। हत्याकांड को लेकर फ्रेंड्स ऑफ आनंद द्वारा गत दिन सहरसा बंद भी कराया गया था। जबकि उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी गई थी। हालांकि पुलिस भी इस मामले को लेकर काफी गंभीर है।
----

प्रतिमा क्षतिगस्त करने को लेकर हुई जांच
---
जासं, सहरसा: अंबेडकर चौक स्थित बाबा साहब की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने को लेकर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। असामाजिक तत्वों की पहचान करने को लेकर शुक्रवार की रात कई जगहों पर पुलिस ने छानबीन की। हालांकि पुलिस के हाथ सुराग नहीं मिल पाया है। थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि मामले में लगातार कार्रवाई की जा रही है। हर हाल में असामाजिक तत्वों की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews