सहरसा: पूजा करने गयी विवाहिता प्रेमी संग फरार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, August 14, 2019

सहरसा: पूजा करने गयी विवाहिता प्रेमी संग फरार

कोशी लाइव:विकास तांती

सहरसा। सौरबाजार प्रखंड क्षेत्र के खजूरी पंचायत स्थित वार्ड नंबर 12 से एक विवाहिता महिला बीते 04 अगस्त की सुबह में गांव के चार- पांच महिला के साथ सिहेंश्वर स्थान पूजा करने गयी थी। मौका देख विवाहिता अपने प्रेमी युवक के साथ फरार हो गयी। मामले में विवाहिता के पति ने एक युवक के खिलाफ बैजनाथपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज करायी है। मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई हैं।
सूत्रों के अनुसार बताया जाता है कि सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के परसरमा की रहने वाली रमती (काल्पनिक नाम) की शादी तीन वर्ष पहले खजूरी वार्ड नंबर बारह में हुई थी। शादी के बाद दोनों खजूरी में रहने लगे। वही बीते 04 अगस्त यानी रविवार को गांव के ही चार - पांच महिला के साथ सिहेंश्वर स्थान पूजा करने गयी थी। जहां से अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी। आवेदन के अनुसार अब पति को एक नंबर से जान मारने की धमकी दी जा रही है।

भेड़धरी में चार दुकान से हजारों की चोरी

सहरसा: सदर थाना क्षेत्र के भेड़धरी चौक स्थित चार दुकानों में मंगलवार की रात चोरों ने हजारों के सामान की चोरी कर ली। पीड़ित दुकानदार उपेन्द्र शर्मा, श्याम सुंदर साह, टूनटून साह, बेचन साह ने बताया कि सभी दुकान रात में अपनी दुकान को बंद कर घर चले गये थे। सुबह जब दुकान खोलने पहुंचे तो दुकान का ताला टूटा हुआ था और दुकान से सामान की चोरी कर ली गई। चोरों ने पान दुकान से बिस्किट, ठंडा का बोतल, पांच सौ नकद, मिठाई दुकान से मिठाई व एक हजार नकद, बर्तन आदि सामानों की चोरी कर ली। सभी दुकानदार पूर्व वार्ड पार्षद साजन शर्मा के साथ थाना पहुंचकर मामले की शिकायत थानाध्यक्ष से की। थानाध्यक्ष ने तुरंत जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि संदिग्ध के संबंध में सूचना दें त्वरित कार्रवाई की जाएगी। वहीं वार्ड पार्षद रिकु देवी ने भेड़धरी समेत आसपास के इलाकों में गश्ती कराने का अनुरोध किया था।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews