सहरसा:नाला निर्माण में घटिया ईट बालू सीमेंट का हो रहा उपयोग..जिसका विरोध युथ फ्रेंड्स ऑफ़ पब्लिक और ग्रामीणों ने मिलकर किया.. - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Wednesday, August 21, 2019

सहरसा:नाला निर्माण में घटिया ईट बालू सीमेंट का हो रहा उपयोग..जिसका विरोध युथ फ्रेंड्स ऑफ़ पब्लिक और ग्रामीणों ने मिलकर किया..

कोशी लाइव: आशीष कुमार झा

 सहरसा जिला के सत्तर कटैया प्रखंड अंतर्गत बिशनपुर पंचायत स्थित मोर ग्राम आरण वार्ड नं 10 में नली गली योजना के  तहत 350 फिट नाली का निर्माण घटिया सामग्री से किया जा रहा है जिसको देख यूथ फ्रेंड्स ऑफ पब्लिक के सभी साथी व ग्रामीणों का फूटा आक्रोस , चल रहे कार्य को रोक संबेदक के खिलाफ घंटों आक्रोश व्यक्त किया ।

 मिली जानकारी अनुसार  सबसे घटिया किस्म की ईंट व लोकल बालू का किया जा रहा है उपयोग । कार्य योजना का नही लगाया गया है बोर्ड । आपको बता दूं कि सबसे घटिया किस्म की ईंट ,घटिया किस्म की सीमेंट  एवं लोकल बालू का उपयोग की जा रही है । वहीं काम कर रहे मजदूर ने बताया कि संबेदक का कहना है कि आठ कंटर बालू में  एक कंटर सीमेंट मिलाना है , लेकिन हमलोग सात बाय एक का मसाला दे रहे है, किन्तु ये भी निम्न स्तर का कार्य हुआ । वहीं यूथ फ्रेंड्स ऑफ पब्लिक के अध्यक्ष अमित यादव का कहना है कि सरकार जो योजना पब्लिक तक भेजना चाहता है वो सही तरीके से जमीनी स्तर पर पहुंच सके, लेकिन यहां के जमीनी हकीकत कुछ और ही बयाँ करता है । इसलये हमलोग प्रसाशन से अनुरोध करते है कि जमीनी हकीकत की जांच कर उचित कार्यवाही की मांग की है ।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages