मधेपुरा: प्रेम प्रसंग मामले में लड़के के घर में किया तोड़फोड़ - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, August 18, 2019

मधेपुरा: प्रेम प्रसंग मामले में लड़के के घर में किया तोड़फोड़

कोशी लाइव:अक्की

मधेपुरा : शंकरपुर थाना अंतर्गत मौरा झरकाहा गांव में प्रेम प्रसंग मामले में लड़की गायब किए जाने की घटना से लड़की के परिजन इतने खफा हुए कि दर्जनों लोग शनिवार को लड़के के घर पहुंचे और जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान जहां लड़का के घर के आसपास कई घरों में जाकर तोड़फोड़ की। वहीं उनके मवेशी को भी जबरन खोलकर ले गये। लड़की के परिजनों द्वारा उत्पात मचाए जाने की इस घटना के बाद लड़के दादा ने शंकरपुर थाना में 21 नामजद एवं 40-50 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है।
लड़की के परिजनों द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिए जाने के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया है। ऐसे में पुलिस ने उत्पात बचाने और मारपीट करने के आरोप में आठ नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि शंकरपुर पुलिस ने विवाह की नियत से घर से भागे लड़का और लड़की को पूर्णिया से बरामद कर लिया है।

------------------------
गांव में है तनाव का माहौल : जानकारी के अनुसार, मौरा झरकाहा के मुंशी शर्मा के पुत्र रंजीत कुमार का गांव के ही लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 15 अगस्त की रात शादी की नियत से रंजीत कुमार लड़की को लेकर घर से भाग गया। लड़की को भगा ले जाने की सूचना घर वालों को मिलने के बाद लड़की के दादा ने शंकरपुर थाना में मामला दर्ज कराया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस और लड़की के पिता खोज में जुट गए। उसी बीच लड़की के दादा ने 70-80 आदमी को साथ लेकर मुंशी शर्मा के घर पर पहुंच घर को तोड़-फोड़ का विरोध करने पर घरवालों के साथ मारपीट भी किया। जाते वक्त उपद्रवी अपने साथ गाय भैंस एवं बकरी भी ले गया। घटना की सूचना मिलने के बाद शंकरपुर थाना सहित कई थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक सभी उपद्रवी वहां से भाग गए थे। पुलिस ने घटना को लेकर 21 नामजद एवं 40-50 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आठ नामजद को गिरफ्तार कर लिया।
---------------------------
शादी की नीयत से लड़की भगा के ले जाने संबंधी मामले में आरोपी रंजीत कुमार को लड़की के साथ पूर्णिया से बरामद कर लिया गया है। लड़के वाले के घरों को तोड़-फोड़ करने सहित मवेशी लूट के ले जाने संबंधी मामले में आठ नामजद को अब तक गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी की जा रही है। रंजीत कुमार सहित तोड़-फोड़ मामले में गिरफ्तार आठ आरोपी को जेल भेजा जा रहा है। आगे किसी प्रकार की फिर घटना ना हो उस पर पुलिस नजर रखी हुई है।
वशी अहमद
सदर डीएसपी

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews