सहरसा : छात्राओं से छेड़खानी करने पर नाबालिग मनचलों को ग्रामीणों ने दी सजा, सिर मुंडवा कर कालिख पोत गांव में घुमाया - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, August 3, 2019

सहरसा : छात्राओं से छेड़खानी करने पर नाबालिग मनचलों को ग्रामीणों ने दी सजा, सिर मुंडवा कर कालिख पोत गांव में घुमाया

कोशी लाइव: स्टालिन अमर अक्की

पतरघट / सहरसा : जिले के 10+2 उच्च विद्यालय धबौली से पढ़ाई कर घर लौट रही छात्राओं के साथ बीच रास्ते में गुरुवार की शाम को मनचलों ने छेड़खानी शुरू कर दी. छात्राओं ने अपने परिजनों को मोबाइल से घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही छात्राओं के परिजन एवं ग्रामीणों ने वहां पहुंच कर दोनों मनचलों को पकड़ लिया और पकड़ कर अपने गांव पामा ले आये. यहां परिजनों एवं ग्रामीणों ने दोनों मनचलों के बाल मुंडवाकर मुंह में कालिख पोतकर पूरे गांव में घुमाया. घटना की सूचना मिलते ही दोनों मनचलों के परिजन पामा पहुंचकर छात्रा के परिजनों से माफी मांगी और फिर कभी ऐसी घटना की पुनरावृत्ति नहीं होने की बात कही. उसके बाद दोनों मनचलों को छोड़ दिया गया. 
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोनों मनचलों में एक युवक धबौली बस्ती का बबलू कुमार सिंह और दूसरा सनोज कुमार साह है. ये दोनों मनचले धबौली उच्च विद्यालय में नवमी के छात्र हैं. स्थानीय अभिभावकों ने बताया कि दोनों युवक मनचला किस्म के हैं. अक्सर छात्राओं के घर लौटते समय बीच रास्ते में उनके साथ छेड़छाड़ करते थे. छात्राओं के कपड़ों पर गुटखा का पिक एवं सिगरेट पीकर छात्राओं के मुंह पर धुआं फेंक देते थे. इस कारण पढ़ाई करने के लिए जानेवाली छात्राओं में दहशत था. 
घटना के संबंध में ओपी प्रभारी जयशंकर प्रसाद यादव ने बताया कि घटना के संबंध में कोई जानकारी नहीं है. परिजनों द्वारा कोई भी लिखित या मौखिक सूचना नहीं दी गयी है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews