मधेपुरा:गोली मारकर ढाई लाख रुपये की लूट - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, August 13, 2019

मधेपुरा:गोली मारकर ढाई लाख रुपये की लूट

कोशी लाइव:अक्की

बाइक सवार बेखौफ चार बदमाशों ने सोमवार की शाम बिस्कुट कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर को गोली मार कर रुपये से भरा बैग लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गये।
स्थानीय लोगों ने आनन- फानन में घायल को पीएचसी पुरैनी में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे पूर्णिया रेफर कर दिया गया। घटना चौसा के कृष्ण टोला से कलासन जाने वाली सड़क पर धुरिया मोड़ के पास हुई। पुरैनी के समाज कल्याण चौक निवासी सुशील केडिया का पुत्र गोलू केडिया कई सालों से बिस्कुट कंपनी में डिस्ट्रीब्यूटर का कार्य करता है। वह चौसा, उदाकिशुनगंज आदि क्षेत्रों में बिस्कुट वितरण का कार्य करता है। सोमवार की शाम करीब साढ़े चार बजे गोलू केडिया रुपये कलेक्शन कर चौसा से बाइक पर सवार होकर वापस घर लौट रहा था। चौसा के कृष्ण टोला से कलासन जाने वाली सड़क पर धुरिया मोड़ के पास हथियार से लैस दो बाइक पर सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने उसकी बाइक को ओवर टेक कर रुपये से भरा बैग लूटने का प्रयास किया।
गोलू ने विरोध करना शुरू किया तो बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए हवा में फायरिंग करना शुरू कर दिया। इसके बाद भी गोलू ने विरोध जारी रखा। इसके बाद बदमाशों ने गोलू के पैर में गोली मार दी। गोलू को पैर में गोली मारने के बाद बदमाश रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गये। स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए घायल गोलू को पीएचसी में भर्ती कराया। लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद उसे पूर्णिया रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews