सहरसा:ट्रक गुजरने के दौरान करमो पुल टूटा, बचे लोग - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, August 13, 2019

सहरसा:ट्रक गुजरने के दौरान करमो पुल टूटा, बचे लोग

कोशी लाइव:अक्की

सिहौल-अगवानपुर-सहरसा पथ में कृषि महाविद्यालय के पश्चिमी भाग अवस्थित करमो पुल पर ट्रक गुजरने के क्रम में क्षतिग्रस्त पुल टूट गया। इस घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई। घटना में ट्रक पर सवार चालक एवं खलासी सहित पुल के पास गुजर रहे बाइक चालक बाल-बाल बच गये। बताया जाता है कि इस पूल होकर बालू लेकर एक ट्रक गुजर रहा था उसी समय पूल का एक भाग टूट गया जिसमें ट्रक का पिछला हिस्सा फंस गया।
जिस समय पूल होकर ट्रक गुजर रहा था उस समय एक बाइक एवं दो साइकिल सवार वहां पार कर रहे थे। पूल टूटने के बाद ट्रक फंसने की आवाज सूनते ही वहां अफरातफरी मच गई। बताया जाता है कि ट्रक पर चालक एवं खलासी सहित अन्य कई मजदूर बैठे हुए थे। पुल टूटने के बाद ट्रक पर सवार सभी लोग फांदकर अपनी जान बचाई। वह तो संयोग था कि पुल के टूटे हिस्से में ट्रक फंस गई अन्यथा वहां एक बड़ा हादसा हो जाता।
घटना की जानकारी मिलते ही ओकाही पंचायत के मुखिया रणधीर यादव सहित अन्य लोग घटनास्थल पर पहुंचकर चालक सहित अन्य लोगों की सहायता शुरू की। मुखिया ने बताया कि ओकाही-अगवानपुर-तुलसियाही के चैनल पर बना यह करमो पूल काफी दिनों से क्षतिग्रस्त था लेकिन विभाग द्वारा जानकारी देने के बाद भी इस ठीक नहीं किया गया। नहर पर बने इस पूल के टूटने से इस मार्ग पर गाड़ियों का जाम लग गया। थानाध्यक्ष रणवीर कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन करते हुए सड़क पर लगे गाड़ियों की लम्बी कतार को दूसरे मार्ग से भेजा।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews