सुपौल; अपराधियों का तांडव, युवक को मारी गोली, गम्भीर - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, August 1, 2019

सुपौल; अपराधियों का तांडव, युवक को मारी गोली, गम्भीर

कोशी लाइव:अक्की


सुपौल – पिपरा में अपराधियों का तांडव देखने को मिला। घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों में से एक की बेरहमी से पिटायी। घायल अपराधी का सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज। घटना के विरोध में सड़क जाम।
पिपरा और त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के सीमावर्ती क्षेत्र में अवस्थित श्यामनगर कोल्ड स्टोरेज के समीप मधेपुरा-पिपरा मार्ग में एनएच 106 को स्थानिय लोगों ने घंटों जाम कर दिया और दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग किया। करीब चार घंटे के बाद डीएसपी त्रिवेणीगंज गणपति ठाकुर के आश्वासन के बाद जाम हटायी गयी।
मालूम हो कि पिपरा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में देर रात अपराधियों ने तांडव मचाया। इस दौरान अपराधियों ने गोली भी चलाया और स्थानीय लोगों से मारपीट भी किया जिसमें दो लोग तेजेन्द्र यादव और राजेन्द्र यादव के गंभीर रूप से घायल होने की बात कही गयी है। घायलों को बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर किया गया है।
मौके पर मौजूद घायल के परिजन ने बताया कि एक गांव के ही दबंग व्यक्ति द्बारा भाड़े के बदमाशों को बुलाकर इस घटना को अंजाम दिलवाया गया है लेकिन इसी घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों में से एक अपराधी को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और खूब धुनाई की जिससे वो अपराधी भी गंभीर रूप से घायल भी हो गया है।
उन्होने कहा कि पकड़े गये अपराधी कथित दबंग व्यक्ति का नाम भी बताया है। ग्रामीणो द्बारा अपराधी पकड़ने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना पाते ही घटना स्थल पर पहुंच पुलिस पकड़े गये अपराधी को अपने कब्जे में लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है जहां उसकी हालत भी नाजुक बतायी जा रही है। घटना आपसी रंजिश की बतायी जा रही है जिसमें एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर दबिश बढ़ाने के लिए भाड़े के बदमाश से घटना को अंजाम दिलवाया गया।
खैर जो भी हो इस घटना से जहां रामपुर के लोग दहशत में है वहीं आक्रोशित लोग दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एनएच 106 को जाम कर दिया। जाम की खबर सुनते हीं मौके पर पहुंची त्रिवेणीगंज और पिपरा थाने की पुलिस ने जामकर्ताओं को समझाने बुझाने का काफी प्रयास किया लेकिन असफल रहे। जामकर्ता अपनी मांग पर डटे रहे। वरीय अधिकारियों को जामस्थल पर बुलाने की भी मांग करते रहे। करीब चार घंटे बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पहुंचे त्रिवेणीगंज डीएसपी गणपति ठाकुर ने आक्रोशित लोगों समझा बुझा कर व दोषियों की गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद जाम समाप्त किया

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews