सहरसा:शराब के नशे में टल्ली होकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, ग्रामीणों ने गुरुजी की ले ली क्लास - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Friday, August 2, 2019

सहरसा:शराब के नशे में टल्ली होकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, ग्रामीणों ने गुरुजी की ले ली क्लास

कोशी लाइव: विकास तांती

सहरसा : बिहार में सहरसा के नवहट्टा में उत्क्रमित मध्य विद्यालय रामनगर भरना के शिक्षक गुरुवार को शराब पीकर स्कूल पहुंच गये. मुंह से शराब की बू आने और कदम सहित जुबान लड़खड़ाने पर ग्रामीणों ने उनकी क्लास ले ली. शराबी शिक्षक व ग्रामीणों के बीच जमकर नोकझोंक भी हुई. ग्रामीणों ने अधिकारियों को सूचना देते काफी देर तक उन्हें रोके रखा. लेकिन मौका देख वे स्कूल परिसर से भाग निकला. 

मिली जानकारी के अनुसार, उत्क्रमित मध्य विद्यालय रामनगर धरना में 12 शिक्षक कार्यरत है. जिसमें शिक्षक रंजीत कुमार गुरुवार को शराब पीकर विद्यालय पहुंच गये. सुबह साढ़े दस बजे जब शिक्षक रंजीत कुमार जब विद्यालय जा रहे थे तो, रास्ते में पान, गुटखा और सिगरेट खरीद रहे थे. तभी स्थानीय लोगों को लगा कि मास्टर साहब शराब के नशे में धुत हैं. ग्रामीणों ने वहीं उन्हें विद्यालय जाने से रोका. लेकिन, वे नहीं माने. जब वे विद्यालय पहुंचे तो दर्जनों ग्रामीण विद्यालय पहुंचकर विद्यालय के प्रधानाचार्य संजय कुमार से शिक्षक रंजीत कुमार के शराब पीकर स्कूल आने की शिकायत की.

शराबी शिक्षक का बनाया वीडियो
ग्रामीणों ने शराबी शिक्षक को विद्यालय से बाहर का रास्ता दिखाते उनके विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की. ग्रामीणों ने शराब के नशे में धुत शिक्षक को बाहर बुला वापस घर चले जाने की नसीहत दी. लेकिन, वे झूम-झूम कर बहस करते रहे. ग्रामीणों ने उस शराबी शिक्षक से हाथापाई भी की. परेशान होकर पुलिस को सूचना दी गयी व दो घंटे तक बंधक बनाये रखा. कई लोगों ने शराब के नशे में बकझक करते शिक्षक के कारनामे का वीडियो भी बनाया. लेकिन, पुलिस के आने से पूर्व ही मौका देख शराबी शिक्षक फरार हो गया. 

विद्यालय के प्रधानाचार्य संजय कुमार यादव ने बताया कि छोटी-छोटी बात को लेकर विद्यालय में कुछ स्थानीय लोगों के साथ बकझक हुई है. कोई बड़ा मामला नहीं है. थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि जब तक पुलिस स्कूल पहुंची. तब तक ग्रामीणों ने मामले को शांत करवा दिया था. वही जिन पर शराब पीने का आरोप था. वे शिक्षक भी विद्यालय में नहीं थे. किसी के द्वारा लिखित शिकायत नहीं मिलने के कारण कोई कार्रवाई नहीं की गयी है. वहीं डीइओ जटाशंकर ठाकुर ने बताया कि आरोप एवं आरोपित शिक्षक की जांच करायी जायेगी. पुष्टि होने पर विभागीय एवं कानूनी कार्रवाई की जायेगी

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages