सुपौल:जुड़वा बेटी होने पर पति ने कॉल कर पत्नी से बोला तलाक तलाक तलाक - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Sunday, August 4, 2019

सुपौल:जुड़वा बेटी होने पर पति ने कॉल कर पत्नी से बोला तलाक तलाक तलाक

कोशी लाइव:अक्की

तीन तलाक विधेयक के पारित होने के महज चार दिन बाद ही सदर थाना क्षेत्र के बसबिट्टी गांव में फोन पर अपनी पत्नी को कथित रूप से तलाक देने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीड़िता फरजाना खातून शिकायत लेकर महिला थाना पहुंची। पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।
बताया जा रहा है कि कर्णपुर पंचायत के महेशपुर वार्ड 2 निवासी मो. इसराइल की पुत्री फरजाना का निकाह बसबिट्टी के नुरुल होदा के पुत्र एकरामुल से तीन साल पहले हुई। निकाह के एक साल बाद ऑपरेशन के बाद लड़की पैदा हुई। लेकिन कुछ दिनों बाद उसकी मौत हो गई। इस बीच 20 जुलाई को फिर से फरजाना ने जुड़वां बेटी को जन्म दिया।
इसके बाद से ही फरजाना का शौहर औऱ उसका परिवार फरजाना से नाखुश रहने लगा था। परिजनों ने फरजाना को अपने मां बाप से दोनों बच्ची के नाम पर 1-1 लाख रुपया फिक्स कराने का दबाव दिया। असमर्थता जताने पर उसे टॉर्चर करने लगे।
इसी क्रम में शनिवार की रात एकरामुल ने मां-बाप के कहने पर बाहर रह रहे एकरामुल ने फरजाना को फोन पर तीन तलाक बोलकर काट दिया। इसके बाद एकरामुल के परिजनों ने फरजाना को घर से निकाल दिया। इसके बाद वह अपने पिता के साथ रविवार को महिला थाना पहुंची।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages