पूर्णिया: अवैध संबंध का पता चला तो पत्नी ने सुपारी देकर करा दी पति की हत्या - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Saturday, August 31, 2019

पूर्णिया: अवैध संबंध का पता चला तो पत्नी ने सुपारी देकर करा दी पति की हत्या

कोशी लाइव:अक्की

बिहार (Bihar) के पूर्णिया (Purnia) जिले में हुए उपमुखिया पति पप्पू यादव हत्याकांड का खुलासा हो गया है. उपमुखिया संगीता देवी का गांव के ही एक युवक से अवैध संबंध है. इस अवैध संबंध के बारे में उसके पति को पता चल गया. अवैध संबंध के कारण संगीता देवी ने सुपारी किलर को 5 लाख की सुपारी देकर अपने पति की हत्या कराई थी. इस मामले में पुलिस ने सुपारी किलर समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उनके पास से दो पिस्तौल, पांच कारतूस, बाइक और मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है.
पुलिस अधीक्षक (एसपी) विशाल शर्मा ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि 26 मई को चनका गांव में उपमुखिया संगीता देवी के पति पप्पू यादव की आरोपियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में श्रीनगर थाने में अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया था लेकिन पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुये साक्ष्य के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने कहा कि मृतक पप्पू यादव की पत्नी संगीता देवी का गांव के ही ललन यादव के साथ अवैध संबंध था.
मुंगेर के किलर संतोष चौधरी को दी थी सुपारी


संगीता देवी ने ही अपने पति की हत्या कराने के लिए मुंगेर के सुपारी किलर संतोष चौधरी को पांच लाख की सुपारी दी थी. एसपी ने कहा कि इस मामले में संतोष चौधरी, ललन यादव और निशांत यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उपमुखिया संगीता देवी फरार हो गई है. एसपी ने बताया कि आरोपी उपमुखिया ने हत्या के बाद सीजेएम को भी आवेदन देकर अपने पति के हत्यारे की गिरफ्तारी का अनुरोध किया था, लेकिन अब प्रमाण के साथ सारे मामले का खुलासा हो गया है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages