मधेपुरा:लाइन हाजिर किए गए आठ दागी थानाध्यक्ष - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, August 10, 2019

मधेपुरा:लाइन हाजिर किए गए आठ दागी थानाध्यक्ष

कोशी लाइव:अक्की

मधेपुरा: पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर जिले के आठ दागी थाना, ओपी अध्यक्ष और उदाकिशुनगंज के एक सर्किल इंस्पेक्टर को हटाया गया है। एसपी ने लाइन हाजिर करते हुए सर्किल इंस्पेक्टर, थानाध्यक्ष और ओपी अध्यक्ष पद से हटा दिया है। हटाए गए सर्किल इंस्पेक्टर,थानाध्यक्ष और ओपी अध्यक्ष के स्थान पर नए पदाधिकारियों का पद स्थापन फिलहाल नहीं किया गया है।

एक-दो दिनों के अंदर नए थानाध्यक्ष एवं ओपी अध्यक्ष का पदस्थापन किया जाएगा। जानकारी के अनुसार पुलिस मुख्यालय ने पत्र के माध्यम से पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया गया था कि जिले के सर्किल, थाना एवं ओपी में पदस्थापित दागी पुलिस पदाधिकारियों की पहचान कर आठ अगस्त तक वैसे पदाधिकारी को हटा कर स्वच्छ छवि वाले पुलिस पदाधिकारी को सर्किल इंस्पेक्टर,थानाध्यक्ष एवं ओपी अध्यक्ष पद पर पदस्थापित किया जाए।
पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने जिले के नौ दागी पुलिस पदाधिकारी को सर्किल इंस्पेक्टर, थानाध्यक्ष एवं ओपी अध्यक्ष पद से हटाते हुए लाइन हाजिर कर दिया है। हटाए गए सर्किल इंस्पेक्टर, थानेदार से अनुसंधान का कार्य नहीं लिया जाएगा। वैसे पुलिस पदाधिकारी से विधि व्यवस्था एवं अपराध नियंत्रण का काम लिया जाएगा। जिले में पूर्व से ही पुलिस पदाधिकारी की कमी के कारण विधि व्यवस्था एवं अपराध नियंत्रण में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इसके बावजूद एक साथ नौ सर्किल इंस्पेक्टर, थानाध्यक्ष एवं ओपी अध्यक्ष के हट जाने के साथ ही वरीय पुलिस पदाधिकारी के सामने विधि व्यवस्था, अपराध नियंत्रण करना चुनौती होगी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews