मधेपुरा:शादी का झांसा दे किया यौन शोषण, प्राथमिकी - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, August 1, 2019

मधेपुरा:शादी का झांसा दे किया यौन शोषण, प्राथमिकी

कोशी लाइव:अक्की

उदाकिशुनगंज : बिहारीगंज थाना क्षेत्र  के लक्ष्मीपुर लालचंद की 19 वर्षीय युवती ने उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के बराही आनंदपुरा पंचायत के नेमुआ वार्ड संख्या सात निवासी अखिलेश महतो के 24 वर्षीय पुत्र विनय कुमार महतो पर शादी का झांसा देकर छह माह से यौन शोषण करने का आरोप लगाया है.
 इस मामले को लेकर पीड़ित युवती ने अपने कथित प्रेमी विनय कुमार महतो के खिलाफ उदाकिशुनगंज थाने में आवेदन दिया है. आवेदन में पीड़ित युवती ने बताया कि करीब छह महीने से मुझसे शादी करने के नाम पर मेरे मोबाइल फोन पर संपर्क कर हमें बहला-फुसलाकर हमारे साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. 
 
धीरे-धीरे जब हमें एहसास हुआ कि यह हमें शादी का झांसा देकर मेरा यौन शोषण कर रहा है तो हमने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया. 29 जुलाई की रात लगभग 11 बजे मेरे द्वारा इंकार करने के बावजूद वह हमारे घर चला आया. मेरे साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया तो मैंने विरोध किया. शोर मचाने पर उक्त युवक मौके पर से फरार हो गया. 
 
इस क्रम में उसका मोबाइल छूट गया. सारी बातों की ग्रामीणों को जानकारी होने के बाद ग्रामीण जब लड़की लड़के के पिता के पास शादी का प्रस्ताव लेकर गये तो वह मुकर गया और हथियार निकाल कर गोली मारने की धमकी देने लगा. विदित हो कि लड़की के मां के निधन के बाद अपने बहन बहनोई के घर बराही आनंदपुरा पंचायत में करीब दो साल से रह रही थी. इस बाबत प्रभारी थाना अध्यक्ष रवि कांत कुमार ने कहा कि मामला संवेदनशील है. जांच पड़ताल की जा रही है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews