सहरसा:बदमाशों ने मारपीट कर छीनी मोटरसाइकिल और नकदी - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Thursday, August 1, 2019

सहरसा:बदमाशों ने मारपीट कर छीनी मोटरसाइकिल और नकदी

कोशी लाइव: विकास तांती

सहरसा। प्रखंड क्षेत्र के सीमा से सटे बुधमा ओपी अंतर्गत दो बाइक पर सवार हथियारबंद बदमाशों ने मंगलवार की रात महुआ उत्तरबाड़ी पंचायत के मुखिया के भतीजा, उसके साथी सुरेश मुखिया सहित मां और पत्नी के साथ बुरी तरह मारपीट कर मोबाइल, नगदी समेत मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गये। घटना की जानकारी पर पीछा कर रहे ग्रामीणों पर भी बदमाशों ने फायरिग की। वहीं पीछा करते देख बदमाश जंगल में लूटी गयी मोटरसाइकिल छोड़ भाग निकले।
घटना के बाबत मिली जानकारी अनुसार महुआ उत्तरबाड़ी पंचायत के मुखिया का भतीजा महुआ बाजार निवासी पीड़ित मुन्ना मंडल अपनी पत्नी व व साथी सुरेश मुखिया के साथ अपने संबंधी के घर कुर्बन से महुआ बाजार आ रहे थे। रास्ते में दो बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने रोककर कट्टा से प्रहार कर उक्त सभी को बुरी तरह जख्मी कर 3 मोबाइल,5000 नगदी समेत अपाचे बाइक जिसका नम्बर बीआर -19एम- 4305 लेकर फरार हो गये।

---
मुखिया के भतीजे ने दिखायी हिम्मत
---

हालांकि पीड़ित मुन्ना मंडल ने हिम्मत दिखाते हुए बुधमा ओपी को सूचना देकर जख्मी हालत में भी दूसरी बाइक पर सवार होकर अपराधियों का पीछा करते हुए बसनही थाना क्षेत्र के जमुनिया गांव पहुंचा। जहां हल्ला करते हुए ग्रामीणों को लूट की बाइक लेकर भाग रहे अपराधियों को रोकने को कहा। जमुनिया निवासी प्रभु कुमार ने बाइक सवार को रोकने का प्रयास तो किया लेकिन अपराधियों ने उस पर गोली चलाकर जख्मी कर दिया और मौके से फरार हो गये। उधर बुधमा ओपी प्रभारी केडी यादव तथा बसनही थाना पुलिस अपने दलबल के साथ इलाके की घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ने के प्रयास में लग गए। ग्रामीणों और पुलिस के दवाब के कारण बदमाशों ने लूटी हुई अपाचे बाइक को बसनही थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर पंचायत के टेहरा गांव में पोखर के समीप बाँसबाड़ी के बीच घने जंगल में छोड़कर फरार हो गये। जिसके बाद मौके पर पहुँची बसनही, बुधमा ओपी,उदाकिशुनगंज थाना पुलिस बाइक बरामद किया। उक्त बाबत बसनही थाना प्रभारी मनोज प्रसाद ने बताया कि घटना बुधमा ओपी क्षेत्र का है इसलिए मामला बुधमा ओपी में दर्ज किया जाएगा।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages