सहरसा: करण टाइगर की हत्या को 72 घंटे बीत गए लेकिन अभि तक नहीं हुई किसी की गिरफ्तारी। - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, August 7, 2019

सहरसा: करण टाइगर की हत्या को 72 घंटे बीत गए लेकिन अभि तक नहीं हुई किसी की गिरफ्तारी।

कोशी लाइव: विकास तांती
सह रसा: बीते सोमवार की रात अज्ञात बदमाशो ने करण टाइगर की गोली मारकर हत्या कर दी, लेकिन प्रशासन के हाथ अभिटक खाली है, इससे पता चलता है कि प्रशासन किस तरह काम रही है, सहरसा में आए दिन अपराधिक घटनाओं में तेजी से वृद्धि हो रही है।
........
 फ़ाइल फोटो, करण टाइगर
बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। विद्यापति नगर निवासी करण टाइगर उर्फ करन त्रिवेदी को उसके घर के सामने ही सड़क पर गोलियों से भून दिया गया। गोली लगने के बाद जख्मी युवक को परिजनों ने शहर के गंगजला चौक स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां गंभीर स्थिति को देख उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। पटना में इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गयी।
इधर गोली लगने की सूचना मिलने के बाद सदर थानाध्यक्ष राजमणि ने नर्सिंग होम व घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। युवक को जहां गोली मारी गयी थी वहां सड़क पर भारी मात्रा में खून बिखरा पड़ा था। घटनास्थल से खोखा भी बरामद किया गया। सदर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापेमारी भी की गयी। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
प्राथमिक जांच के दौरान पुलिस को घटना में लाइनर सहित चार-पांच बदमाशों के शामिल होने की बात सामने आयी है जिनका आपराधिक इतिहास होने की बात कही जा रही है। जानकारी के अनुसार करण टाइगर अपने घर के सामने टहल रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने उसे काफी नजदीक से गोली मारी। मृतक के शरीर पर छह गोलियों के निशान हैं जो उसके मस्तिष्क, पेट, फेफड़ा, सीना और पैर में लगी थी। 
सदर एसडीओ प्रभाकर तिवारी ने कहा कि बदमाशों को पकड़ने के लिए सघन छापेमारी की जा रही है। परिजनों के आने के बाद उनके आवेदन के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। मृतक का भी आपराधिक इतिहास रहा है।

देखिए करण टाइगर की अंतिम वीडियो, कॉमेंट करके श्रद्धांजलि अर्पित करें।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews