सहरसा:करण की हत्या के खिलाफ 27 को होगा सहरसा बंद - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, August 18, 2019

सहरसा:करण की हत्या के खिलाफ 27 को होगा सहरसा बंद

कोशी लाइव:अक्की

सहरसा। मिहिर कुमार उर्फ करण त्रिवेदी हत्याकांड में सिर्फ मुख्य अभियुक्त विशाल सिंह के आत्मसमर्पण से फ्रेंड्स ऑफ आनंद संतुष्ट नहीं है। संगठन चाहता है कि हत्या में शामिल सभी अभियुक्तों सहित सूत्रधारों को शीघ्रताशीघ्र गिरफ्तार कर जिला प्रशासन मुकदमे का 'स्पीडी ट्रायल' चला कर सख्त से सख्त सजा दिलवाने की ठोस पहल करे।
उक्त बाते ं'फ्रेंड्स ऑफ आनंद' के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष चेतन आनंद ने एक विज्ञप्ति के माध्यम से अखबारों को बताया। उन्होंने कहा कि इस मामले में संलिप्त एक -एक बदमाशों की गिरफ्तारी जबतक नहीं होती, फ्रेंड्स ऑफ आनंद आगामी 27 अगस्त 19 को आहूत अपने'जिला बंद'को वापस नहीं लेगा। चेतन ने कहा कि करण त्रिवेदी के श्राद्ध कर्म के बाद पूरे प्रमंडल में जिला प्रशासन का सिलसिलेवार पुतला दहन और 27 अगस्त के जिला बंद की सफलता के लिए प्रखंड स्तर पर मशाल जुलूस और नुक्कड़ सभाएं आयोजित की जाएंगी। उन्होंने आगे कहा कि अपने करीबी कार्यकर्ता की हत्या पर फ्रेंड्स ऑफ आनंद मोहन मौन नहीं बैठ सकता।
इधर जिलाध्यक्ष अजय कुमार बबलू ,केंद्रीय महासचिव राजन आनंद, प्रांतीय सचिव अनिता कुशवाहा, जिला उपाध्यक्ष रोहिण दास, महासचिव मो. अली भुट्टो , अनिमेष कुमार , संदीप राज ने जानकारी दी कि आगामी 21 अगस्त 2019, रोज सोमवार को गंगजला स्थित कार्यालय में करण की'श्रद्धांजलि सभा' आयोजित कर साधु -संतों का भंडारा और दरिद्र नारायण का भोजन कराया जाएगा।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews