सहरसा:18 वर्षीय युवती के साथ बदसलूकी - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, August 20, 2019

सहरसा:18 वर्षीय युवती के साथ बदसलूकी

कोशी लाइव:
मुकेश कुमार सिंह
बिहार के सहरसा में 18 वर्षीय युवती के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। जी हाँ ये ताजा घटना देर रात की है जो सदर थाना क्षेत्र के रिफ्यूजी चौक स्थित बेरियर के पास की बताई जा रही है। बता दें कि इस बदसलूकी मामले को लेकर मीडिया ने जब सवाल किया तो पीड़िता ने सनोज यादव पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि मैं और मेरा दोस्त कार से घर जा रही थी, रास्ते में सनोज यादव और उसके गुर्गे के द्वारा जबरन मेरी गाड़ी को रोकर मुझे गाड़ी पर से जबरन खींच कर मेरे साथ बदतमीजी किया गया।
उन्होंने बताया कि जब मेरे दोस्त ने इसका विरोध किया तो सनोज यादव और उसके गुर्गे के द्वारा हथियार के बट से मारपीट करने लगा और गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया। जाते-जाते हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गया। इस मामले को लेकर पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर पीड़िता का फर्द बयान लेकर जुटी तफ्तीश में।
वहीं इस मामले में दूसरे पक्ष के दो युवक जख्मी हैं जिसको सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जख्मी मनीष कुमार ने मीडिया को बताया कि हम बाईक से सब्जी लेकर घर जा रहे थे रास्ते में उसकी गाड़ी मेरे बाईक में ठोकर मार दी जब उससे पूछे क्यों ठोकर मारे हो तो उसने मेरे साथ गाली गलौज कर पिस्टल के बट से मारकर मुझे जख्मी कर दिया और फरार हो गया।
दूसरे पक्ष के आरोपी सनोज यादव ने मीडिया से कहा कि ये बेबुनियाद बात है, मुझे राजनीति साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। ये सरासर झूठ बोल रही है। मैं इस लड़की को पहचानता भी नहीं हूँ।
वहीं फर्द बयान लेने आये पुलिस अधिकारी सुशील सिंह ने कैमरे पर बोलने से इन्कार कर दिया। बहरहाल पुलिस दोनों पक्ष का फर्द बयान लेकर जुटी तफ्तीश में।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews