बॉलीवुड:10 साल से बेटी से अलग थी रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली मां , मशहूर हुईं तो दौड़ी चली आई बेटी - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

Breaking

तिवारी एजेंसी(सहरसा)

तिवारी एजेंसी(सहरसा)
छड़,सीमेंट,गिट्टी,बालू एवं हार्डवेयर की सामान के लिए संपर्क करें।

THE JABED HABIB

THE JABED HABIB
BEST HAIR AND MAKEUP SLOON

Translate

Sunday, 25 August 2019

बॉलीवुड:10 साल से बेटी से अलग थी रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली मां , मशहूर हुईं तो दौड़ी चली आई बेटी

कोशी लाइव:
10 साल से बेटी से अलग थी रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली मां , मशहूर हुईं तो दौड़ी चली आई बेटी

August 25, 2019
Koshi live

Iqbal Raja
(Freelance journalist)

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की आवाज से तुलना होने वाली रानू मंडल अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। 2 मिनट के वीडियो ने इस महिला का रातोंरात स्टार बना दिया। यहां तक कि इस महिला को बड़े-बड़े ऑफर्स भी मिलने लगे हैं। इस बीच रानू मंडल (Ranu Mondal) से जुड़ी बड़ी खबर आई है। रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली इस महिला का वीडियो वायरल होने के बाद अब इसे अपनों का साथ मिल गया।
दरअसल, रानू और उनकी बेटी बीते 10 साल से संपर्क में नहीं थे। ऐसे में मां-बेटी को मिलवाने में रानू के गाना वाला वीडियो मददगार साबित हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद रानू की बेटी ने उनसे घर आकर मुलाकात की। बेटी के आने से रानू अब खुशी से फूले नहीं समा रहीं। सूत्रों के अनुसार रानू ने कहा- 'यह मेरी दूसरी जिंदगी है और अब मैं इसे बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी।' वीडियो वायरल होने के बाद रानू को कई बड़े ऑफर्स मिल रहे हैं। रानू के मुंबई, केरल और बांग्लादेश से भी ऑफर मिला है। रानू के रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाले वीडियो ने उन्हें स्टार बना दिया। रानू के वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने शेयर किया है।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Connect With us

Pages