: सुपौल: योजना की राशि की मांग को लेकर सड़क पर उतरे छात्रों पर लाठीचार्ज - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, July 18, 2019

: सुपौल: योजना की राशि की मांग को लेकर सड़क पर उतरे छात्रों पर लाठीचार्ज

कोशी लाइव:अक्की
सुपौल में विभिन्न योजनाओं की राशि नहीं मिलने से सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे सुपौल उच्च माध्यमिक विद्यालय के छात्रों पर गुरुवार को पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाई। लोहिया नगर चौक पर जाम कर रहे छात्रों को खदेड़-खदेड़ कर पीटा गया। इस दौरान लगभग दो दर्जन साइकिलें भी जब्त की गई हैं। पुलिस की लाठीचार्ज को लेकर लोहिया नगर चौक काफी देर तक अफरा-तफरी मच रही।

 बताया जा रहा है कि सुपौल उच्च माध्यमिक विद्यालय के करीब 4 दर्जन छात्र नारेबाजी करते हुए लोहिया नगर चौक आए और बांस पल्ला लगाकर सड़क जाम कर दिया। छात्रों का आरोप था कि उन्हें साइकिल, पोशाक और छात्रवृत्ति की राशि नहीं दी गई है।  इसमें से कई छात्र छात्रों की उपस्थिति 75% से ज्यादा रही है फिर भी एचएम मनमानी कर रहे हैं।


उधर कार्यालय अवधि में लोहिया नगर चौक जाम रहने के कारण वहां वाहनों की लंबी कतार लग गई। ऑफिस जाने वाले लोग परेशान रहे। सूचना पर वहां पहुंचे सदर एसडीएम कयूम अंसारी, बीडीओ अनित कुमार ने छात्रों को काफी समझाया लेकिन छात्र उपद्रव पर उतर आये। जब छात्र नहीं माने तब लाचार होकर पुलिस ने लाठीचार्ज शुरू किया। इसके बाद वहां भगदड़ मच गई। जिधर मौका मिला छात्र उधर भाग गए। इसके बाद लोहिया नगर चौक पर लगा जाम हटा और तब वाहनों की आवाजाही शुरू हुई।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews