बिहार:अफसर की नाबालिग बेटी से दोस्त ने किया दुष्कर्म, Video बना ब्लैकमेल किया तो जान पर आ गई बात... - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, July 4, 2019

बिहार:अफसर की नाबालिग बेटी से दोस्त ने किया दुष्कर्म, Video बना ब्लैकमेल किया तो जान पर आ गई बात...

कोशी लाइव:अक्की

पटना]। पटना में वित्त अधिकारी की नाबालिग बेटी के दोस्त ने ही उसके साथ मुंह काला किया। जब इतने पर उसका मन नहीं भरा तो वीडियो बना धमकी देते हुए कुकृत्य करता रहा। फिर भी उसका दिल नहीं पसीजा। बात और आगे बढ़ गई। अब लड़की से पैसा मांगते हुए अपने दोस्तों से संबंध बनाने के लिए कहने लगा। जब लड़की ने मना किया तो वीडियो वायरल कर ने की धमकी देने लगा। इसपर पीड़िता ने आत्महत्या करने की सोची और मंगलवार को घर से भाग गई। बुधवार की शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने हवाई अड्डा थाना क्षेत्र में मामला दर्ज कराया। लड़की का मोबाइल सर्विलांस पर डाल उसे बुधवार को आरा रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया। 
पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपित 
लड़की के बयान पर पुलिस ने दुष्कर्म एवं ब्लैकमेल का मामला दर्ज करने के साथ गौरव नामक युवक को दानापुर के बीबीगंज से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार लड़की के पिता पहले राजस्थान में तैनात थे। 2012 में पटना आने पर बेली रोड स्थित प्रसिद्ध स्कूल में उसका नामांकन कराया जहां गौरव उसके साथ ही पढ़ता था। इसी बीच दोनों करीब आए। स्कूल से निकलने के बाद भी दोनों बाहर मिलते। 
बार-बार देता रहा वीडियो वायरल करने की धमकी 
एक दिन गौरव ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। गौरव बार-बार उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। डीएसपी सचिवालय मनोज राजेश कुमार प्रभाकर ने बताया कि बयान के आधार पर गौरव के खिलाफ दुष्कर्म एवं ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। गौरव को कोर्ट में पेश किया जाएगा। साथ ही लड़की की मेडिकल जांच करा उसका बयान न्यायालय में दर्ज कराया जाएगा। आरोपित युवक के पिता केंद्रीय सेवा में अधिकारी हैं और पटना में तैनात हैं।
Posted By: Akshay Pandey

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews