अररिया:मॉर्निंग वॉक के लिए निकले बाप और बेटे को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, July 10, 2019

अररिया:मॉर्निंग वॉक के लिए निकले बाप और बेटे को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत

कोशी लाइव:अक्की
अररिया के नरपतगंज बाजार स्थित एनएच 57 फोरलेन सड़क पर बुधवार की अल सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले बाप और बेटे को एक अनियंत्रित ट्रक ने रौंद डाला। ट्रक की टक्कर से स्थानीय 45 वर्षीय सुरेश शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। वही उनके 15 वर्षीय बेटे सोहन कुमार भी चोटिल हो गये।
घटना के बाद आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने सुरेश शर्मा को मृत घोषित कर दिया। घटना की खबर मिलते ही मृतक के परिजन समेत भारी संख्या में लोग अस्पताल पहुंचे। घटना के संदर्भ में प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक नरपतगंज बाजार स्थित महावीर चौक के पास आम लदा ट्रक संख्या एनएल01एल 4491 पहुंचा तो चालक को नींद लगने के कारण गाड़ी अनियंत्रित हो गई। उसी वक्त डिवाइडर पर सुरेश शर्मा अपने बेटे संग जा रहे थे। 
अनियंत्रित ट्रक को अपनी ओर आते देख कर बाप और बेटे जान बचाने के लिए सड़क की ओर भागे लेकिन ट्रक दोनों को टक्कर मारते आगे जाकर पलट गया। ट्रक पर पूरा आम लदा हुआ था। पूरे सड़क पर आम बिखर गया। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। वही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के अररिया भेजा गया है। इस संदर्भ में नरपतगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि ट्रक के चालक को हिरासत में लिया गया है। वही ट्रक पलटने से फोरलेन पर सुबह से ही यातायात बाधित है। पुलिस ट्रक को हटाने के काम में जुटी हुई है।



SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews