बिहार:पैसे के लिए वाइफ बनी भाभी, करा दी पति की शादी - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, July 4, 2019

बिहार:पैसे के लिए वाइफ बनी भाभी, करा दी पति की शादी

कोशी लाइव:अक्की
पटनाः बिहार के बंटी-बबली का एक मामला सामने आया है। बबली यानि वो पत्नी जो खुद अपने ही पति की शादी करवाती है। वो भी उसकी भाभी बनकर। मामला कटिहार के कुर्सेला से जुड़ा है। जहां बंटी बबली की इस जोड़ी का शिकार विधवा महिला शोभा देवी और उनकी बेटी रितु बनी है। जिन्हें इस जोड़ी ने 8 लाख की चपत लगा दी है। मां और बेटी ने महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है।
 पैसे के लिए की शादी
एक धोखेबाज दंपत्ति ने इनसे पैसे ऐंठने के लिए ऐसा खेल खेला,जिसके आगे आपको फिल्मों की कहानी भी छोटी लगने लगेगी। शोभा देवी की पांच बेटियां है। इनके पति की मौत एक हादसे में हो गई है। शोभा के पति रेलवे में थे और ड्यूटी के दौरान उनकी मौत के कारण शोभा को रेलवे की तरफ से मुआवजा के तौर पर बड़ी राशि मिली थी। जिसे निकालने के लिए शोभा कुरसेला के सेंट्रल बैंक गईं। जहां उनकी मुलाकात धोखेबाज कैशियर विनय से हुई। भले होने का दिखावा कर विनय शोभा और उनके उनके परिवार करीब होता गया और एक जाति का बता कर उनकी बेटी रितु से शादी का प्रस्ताव रख दिया।
 पैसे के लिए वाइफ बन गई भाभी
असल में विनय की नजर शोभा के हिस्से आनेवाले पैसों पर थी। जिसकी जानकारी उसे बैंककर्मी होने की वजह से मिल चुकी थी। लेकिन इनसब के बीच सबसे चौंकानेवाला मामला ये है कि विनय ही नहीं इसमें उसकी पत्नी गुड़िया भी उसके साथ थी। गुडिया पूरी शादी में विनय की पड़ोस की भाभी बनकर शिरकत करतीं रही। खुद रितु से कई बार इस दौरान मिली भी।
 आरोपी पति गिरफ्तार
बंटी-बबली के इस खेल के खुलासे के बाद शोभा देवी और उनकी बेटियों ने बैंक जाकर दोषी विनय की लगातार तलाश की। काफी हंगामे के बाद पुलिस ने विनय को तो गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन उसकी पत्नी अब भी गायब है यही पैसे की जोर पर विनय के लोग आज भी इस परिवार को तरह-तरह से परेशान कर रहे हैं। जिसकी शिकायत आज उन्होंने महिला आयोग पहुंचकर की है।
 रिपोर्टः शालिनी सिंह

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews