मधेपुरा:बिहारीगंज: बारिश से सड़क की स्थिति नारकीय हुई - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, July 8, 2019

मधेपुरा:बिहारीगंज: बारिश से सड़क की स्थिति नारकीय हुई

कोशी लाइव:अक्की

बारिश के कारण बिहारीगंज की लगभग सभी सड़कों की हालत नारकीय बन गयी है। कई जगहों पर बारिश का पानी और नाले का पानी जमा होने से लोगों को पैदल चलने में परेशानी हो रही है। जवाहर चौक से गुदरी बाजार, धर्मशाला, दुर्गास्थान होते हुए शास्त्री चौक तक जाने वाली सड़क पर वर्षा और नाले का पानी सड़क पर जमा हो गया है।
शनिवार की रात से हुई बारिश के दौरान गुदरी बाजार पंचमुखी हनुमान मंदिर से पुर्णिया गोला तक पीसीसी सड़क पर पानी जमा हो गया। इसके अलावा स्टेशन रोड, मोहनपुर रोड में दफाली टोला से ब्राह्मण टोला नहर तक कई जगहों पर, जनरल हाट रोड, विभिन्न टोले मुहल्लों में सड़क पर पानी जमा होने से आवागमन में परेशानी हो रही है।
जल-जमाव से वाहनों के गुजरने से गंदे पानी का छींटा पैदल आवागमन करने वालों पर पड़ रहा है। व्यवसायी मुरारी अग्रवाल, रुपेश कुमार, प्रमोद कुमार, जीवन सिंह, बंटी पंसारी, शाद दानिश, संतोष चौधरी, विजय शर्मा आदि ने बताया कि जल-जमाव वाले स्थलों पर पानी की निकासी का कोई उपाय नहीं रहने से पानी सूखने तक ऐसी ही स्थिति बनी रहती है। लंबे समय तक जल-जमाव रहने से मच्छरजनित संक्रामक बीमारियों का भी लोगों में भय बना रहता है। इस रास्ते से वाहनों और बड़ी संख्या में पैदल लोगों का भी आना-जाना लगा रहता है। जल-जमाव से आसपास के दुकानदारों की दुकानदारी भी प्रभावित हो रही है। मोहनपुर जाने वाली रोड में दफाली टोला और कई जगहों पर सड़क की हालत नारकीय बनी है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews