मधेपुरा:वर्चस्व को लेकर भीरखी में गोलीबारी, एक जख्मी - कोशी लाइव

BREAKING

HAPPY INDIPENDENCE DAY

HAPPY INDIPENDENCE DAY

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, July 19, 2019

मधेपुरा:वर्चस्व को लेकर भीरखी में गोलीबारी, एक जख्मी

कोशी लाइव: प्रिंस कु राज

शहर के भीरखी मुहल्ले में बुधवार की रात वर्चस्व को लेकर दो गुटों में हुई मारपीट और गोलीबारी में एक युवक जख्मी हो गया। एक पक्ष ने गोलीबारी करने का आरोप लगाया, वहीं दूसरे पक्ष की ओर से मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। सदर थाना में घटना को लेकर दो अलग-अलग केस दर्ज कराया गया है।
पुलिस ने दोनों पक्ष से एक-एक नामजद को गिरफ्तार किया है। मालूम हो कि भीरखी वार्ड 24 और 26 में दो पक्षों के कुछ युवक अक्सर वर्चस्व को लेकर मारपीट और गोलीबारी की घटना करते हैं। एक पक्ष के वार्ड 23 निवासी निर्मल कुमार ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि साढ़े ग्यारह बजे रात में खाना खाने बाद दवा लाने कर्पूरी चौक जा रहे थे कि रास्ते में मो. शिवान, मो. नजीर, मो. लट्टू, मो. शब्बीर, मो.परवेज सहित अन्य अज्ञात लोग हथियार के साथ घेर लिया और हमला कर हत्या के नीयत गोलीबारी शुरू कर दिया।
इसी दौरान भागने के दौरान कीचड़ मे पैर फंसने से स्थानीय लोगों ने मो. नजीर को पकड़ लिया। बाद में घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया गया। यह भी आरोप लगाया कि नामजद आरोपी अक्सर किसी न किसी घटना को अंजाम देकर दो समुदाय बीच तनाव पैदा करने का प्रयास करते हैं। वहीं दूसरे पक्ष के मो. जावेद ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि लगभग नौ बजे रात में वे भीरखी वार्ड 24 स्थित सुसराल जा रहे थे।
रास्ते में अजय पंडित अपने घर के सामने तीन-चार लोग के साथ था। उसने दो हजार रुपये की मांग की। इंकार करने पर मारपीट किया। हल्ला करने पर अजय पंडित ने हथौड़ा से प्रहार कर दिया जिससे घायल होकर वे गिर गये। स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। अपर थानाध्यक्ष महेन्द्र प्रसाद ने बताया कि दोनों पक्ष के आवेदन पर केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों से एक-एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews