सुपौल: मैट्रिक परीक्षा फार्म भरने में ज्यादा फीस लेने के विरोध में छात्रों ने हाईवे किया जाम - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, July 4, 2019

सुपौल: मैट्रिक परीक्षा फार्म भरने में ज्यादा फीस लेने के विरोध में छात्रों ने हाईवे किया जाम

कोशी लाइव:अक्की

सुपौल के पिपरा में मैट्रिक परीक्षा फार्म भरने में हेडमास्टर पर ज्यादा फीस लेने का आरोप लगाते हुए गांधी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय राजपुर के स्टूडेंट्स गुरुवार को सड़क पर उतर आए। गुस्साए छात्रों ने श्यामनगर बाजार में एनएच 106 पर टायर जलाकर आवागमन बाधित कर दिया और एचएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 
लगभग दो घंटे तक सड़क जाम रहने के कारण वीरपुर-सहरसा मार्ग में आवाजाही ठप रही। इसके कारण एनएच के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई।  
 छात्रों का कहना था कि हेडमास्टर द्वारा मैट्रिक परीक्षा फॉर्म भरने में 850 रुपए की जगह 1500 रुपये मांगा जा रहा है। इससे गरीब छात्रों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। इस दौरान त्रिवेणीगंज थाना पुलिस की गश्ती गाड़ी वहां पहुंची। सड़क जाम को देखकर त्रिवेणीगंज पुलिस ने छात्रों से बात की। छात्रों की समस्या को सुनकर पुलिस स्थानीय ग्रामीणों को बुलाया। पुलिस पदाधिकारियों ने ग्रामीणों को कहा कि आपलोग स्कूल के एचएम से मिलकर छात्रों की समस्याओं को सुलझाएं। 
उधर, गांधी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय राजपुर के हेडमास्टर राकेश कुमार ने छात्रों द्वारा लगाए गए आरोप को निराधार बताते हुए कहा कि स्कूल में समुचित फीस ही ली जाती है। इसके अलावा जो छात्र अनुपस्थित रहे हैं उनसे अनुपस्थिति की फीस अलग से ली जा रही है। जो छात्र नियमित स्कूल आते हैं उन छात्रों से 850 रुपये ही फीस लिया जा रहा है। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews