सहरसा: बीइओ से शिक्षक ने मांगी एक लाख रुपये की रंगदारी, मर्डर की धमकी दी - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, July 1, 2019

सहरसा: बीइओ से शिक्षक ने मांगी एक लाख रुपये की रंगदारी, मर्डर की धमकी दी

कोशी लाइव:विकास ताँती

सहरसा में सोनवर्षाराज बीइओ से एक नियोजित शिक्षक ने एक लाख रुपए रंगदारी मांगी है। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है। रविवार को बीइओ ने सोनवर्षा थाना में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई है।
आवेदन में सोनवर्षा बीइओ मिथिलेश कुमार सिंह ने बताया है कि रविवार की दोपहर मध्य विद्यालय हिंदी परिसर स्थित बीआरसी कार्यालय में विभाग से संबंधित कार्यों का निष्पादन वे कर रहे थे। इसी क्रम में मोबाइल नंबर 9334568089 से मेरे मोबाइल पर कॉल आया। फोन करनेवाले ने अपना नाम प्रेचन्द्र मिश्रा उर्फ बाबुल बताया। खुद को खजुराहा गांव का रहनेवाला बता रहा था। प्रेमचंद्र ने पूछा कि क्या मेरा स्थानांतरण हो गया है। मैंने जैसे ही हां कहा, उसने जान से मारने की धमकी दी और गाली गलौज करने लगा। उसने एक लाख रुपये रंगदारी पहुंचाने को कहा। सोनवर्षा थानाध्यक्ष शिवशंकर कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।
मालूम हो कि प्रेमचन्द्र मिश्रा मध्य विद्यालय बेहटा में 2014 में नियोजित हुए थे। जनवरी 2018 से वह विद्यालय से अनुपस्थित हैं। उनका वेतन भी बंद है। बीइओ ने बताया कि वरीय अधिकारियों को पत्र लिखकर शिक्षक पर कार्रवाई की मांग की जाएगी। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews