सहरसा:बेटे की शादी का कार्ड देने जा रही महिला की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर घंटों किया प्रदर्शन - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, July 6, 2019

सहरसा:बेटे की शादी का कार्ड देने जा रही महिला की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर घंटों किया प्रदर्शन

कोशी लाइव:@विकास तांती

सहरसा : बिहार के सहरसा में सौरबाजार थाना क्षेत्र के सूहथ पंचायत के चकला गांव स्थित पेट्रोल पंप के समीप शनिवार की सुबह करीब 7 बजे स्कार्पियो व बाइक की टक्कर में एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि, एक के जख्मी होने की बात कही जा रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला महादेवी (उम्र करीब 52 वर्ष) अपने मायके सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर से अपने भाई विंदेश्वरी यादव के पुत्र धनिकलाल यादव के साथ बाइक पर सवार होकर वापस अपने गांव सूहथ जा रही थी. बताया जाता है कि मृतका सूहथ गांव निवासी सत्यनारायण यादव की पत्नी थी. आगामी 11 जुलाई को उसके इकलौते पुत्र की शादी का आयोजन होने वाली थी. इसी को लेकर मृतका अपने मायके वालों को निमंत्रित करने थी. दुर्घटना में बाइक चालक जख्मी हो गया. 

इधर, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर बैजनाथपुर-महेशखूंट मुख्य सड़क मार्ग को घंटों जाम कर आपदा प्रबंधन से मिलने वाली सुविधा व वाहनों के तेज परिचालन पर रोक लगाने की मांग की. घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष द्रवेश कुमार ने प्रशिक्षु पुअनि ज्ञानेंद्र अमरेंद्र के नेतृत्व में पुलिस बल भेज कर स्थिति नियंत्रित करने के लिए निर्देश दिया. 

इसके बाद सीओ श्रीनिवास, स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि अनिल कुमार पासवान, पंसस डॉ कपिलदेव यादव, पूर्व पंसस विपुल सिंह, समाजसेवी रंजन कुमार यादव व संजीव कुमार ने प्रशासन को आवश्यक सहयोग कर आंदोलनकारियों को समझा बुझाकर जाम समाप्त करवाने में सफल रहे. घंटों देर तक सड़क जाम आंदोलन से दर्जनों वाहन खड़े रहे. फलस्वरूप यात्रियों को भारी कष्ट का सामना करना पड़ा.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews