सहरसा:बैजनाथपुर में युवक से मोबाइल व नकदी लूटा - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, July 18, 2019

सहरसा:बैजनाथपुर में युवक से मोबाइल व नकदी लूटा

कोशी लाइव: विकास तांती

बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के सौर बाजार मार्ग पर बैजनाथपुर विश्वकर्मा मंदिर के समीप बुधवार की रात अज्ञात बाईक सवार बदमाशों ने एक युवक से मारपीट कर मोबाइल व नकदी लूट लिया। पीड़ित बैजनाथपुर वार्ड नम्बर नौ निवासी अशोक कुमार राम ने बताया कि वह बैजनाथपुर चौक से पैदल वापस अपने घर जा रहा था कि उक्त स्थान पर पहुंचते ही पीछे से एक बाईक पर सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने मेरे साथ मारपीट करते हुए मेरे मोबाइल व पॉकेट में रखे 1500 रूपये छीन लिया।
घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश सौर बाजार की ओर भाग गया। पीड़ित द्वारा इस बावत बैजनाथपुर ओपी में शिकायत दर्ज किया है। ज्ञात हो इस मार्ग पर आये दिन छिनतई की घटना आम हो गयी है। इस मार्ग पर झपटमार ग्रुप भी सक्रिय है।इसके पूर्व भी कई घटनाओं को अंजाम दिया है।ओपी अध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित द्वारा आवेदन दिया गया है।इस मार्ग पर गस्ती और बढ़ाई जाएगी।बदमाशें पर पुलिस की पैनी नजर है

सहरसा: शहर से बाइक चोरी
सिमरीबख्तियारपुर थाना क्षेत्र के महखड़ निवासी पंकज यादव की हीरो डील्कस बाइक बीआर 01 बीके 3399 चोरी हो गई ।पीड़ित सोनवर्षा कचहरी थाना क्षेत्र के खड़गपुर बाजार स्थित एटीएम से रूपये निकासी करने गया था।वहीं सिटानाबाद निवासी मो सज्जाद की स्प्लेंडर प्लस बाइक बीआर 19 एल 2064 कोर्ट समीप चोरी हो गई। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है ।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews