सहरसा:रेस्ट हाउस में छापेमारी, दो गिरफ्तार, आधा दर्जन हिरासत में - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, July 15, 2019

सहरसा:रेस्ट हाउस में छापेमारी, दो गिरफ्तार, आधा दर्जन हिरासत में

कोशी लाइव: विकास तांती

वरीय पदाधिकारी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर शहर के चांदनी चौक स्थित रेस्ट हाउस में रविवार की दोपहर छापेमारी की गयी। छापेमारी के दौरान रेस्ट हाउस के दूसरी मंजिल पर स्थित दो अलग-अलग कमरों से संदिग्ध अवस्था में महिला और पुरूष को पकड़ा गया। इसके अलावा रेस्ट हाउस से करीब आधा दर्जन महिलाओं को भी हिरासत में लिया गया।
मिली जानकारी अनुसार रविवार को शहर के चांदनी चौक समीप एक रेस्ट हाउस में अनैतिक रूप से देह व्यापार कराए जाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में सदर थानाध्यक्ष राजमणि, प्रभारी महिला थानाध्यक्ष सुशीला यादव व अन्य पुलिस कर्मी के द्वारा रेस्ट हाउस में छापेमारी की गयी। छापेमारी के दौरान रेस्टा हाउस के दूसरी मंजिल पर एक कमरे से बटराहा निवासी विनय कुमार ठाकुर व दूसरे कमरे में सुपौल जिले के परमानंदपुर निवासी मो. इमरान को महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया।
वहीं अन्य कमरों से भी कई महिलाओं को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया है। इस मामले में प्रभारी महिला थानाध्यक्ष के द्वारा प्राथमिकी दर्ज करवायी जा रही है। सदर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में महिलाओं से पूछताछ की जा रही है। बेगूसराय, पतरघट, सिमरी बख्तियारपुर, बैजनाथपुर सहित अन्य जगहों की कई महिलाओं ने इलाज के लिए सहरसा आने और होटल में रूकने की बात बतायी है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद मामले में रेस्ट हाउस संचालक पर भी कार्रवाई होगी। छापेमारी में पुसअनि राजेश कुमार यादव, सुशील कुमार सिंह, संजय कुमार सहित अन्य पदाधिकारी शामिल थे।
कई बार हो चुकी है छापेमारी :शहर में इससे पूर्व भी कई बार होटलों में छापेमारी हो चुकी है।तीन वर्ष पूर्व शहर के डीबी रोड स्थित रेस्ट हाउस में भी छापेमारी हुई थी। जिसमें रेस्ट हाउस से भाग कर थाना पहुंची युवती ने एक युवक व होटल संचालक पर शारीरिक शोषण का गंभीर आरोप लगाया था। जिसके बाद छापेमारी में होटल मालिक व कर्मचारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। इससे पूर्व भी शहर के गंगजला चौक के समीप लगातार दो बार छापेमारी में जिस्मफरोशी का धंधा सामने आया था। जिसके बाद कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई थी।वहीं शहर के रिफ्यूजी चौक समीप स्थित एक रेस्ट हाउस में छापामारी कर एक महिला को दो बच्चों के साथ बरामद किया।बंगाली बाजार स्थित एक होटल में छापेमारी के दौरान तीन युवकों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया था। वह मामला भी संदिग्ध लग रहा था।
नियमित छापेमारी की जरूरत :चांदनी चौक स्थित होटल में छापेमारी के बाद एक बार फिर होटलों में चल रहे गलत धंधे का खुलासा हुआ है। जिसके बाद लगातार सघन निगरानी की आवश्यकता महसूस की जा रही है। निगरानी के नाम पर सदर थाना पुलिस प्रतिदिन होटल का ब्यौरा थाना में जमा करवाती है लेकिन अगर होटलों में जाकर छापेमारी की कार्रवाई की जाय तो बहुत बड़े पैमाने पर गड़बड़ी का खुलासा हो सकता है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews