पटना:पप्‍पू यादव के विवादित बोल: लालू को तबाह कर रहा परिवार, किसी काम के नहीं तेजस्‍वी-तेजप्रताप - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, July 8, 2019

पटना:पप्‍पू यादव के विवादित बोल: लालू को तबाह कर रहा परिवार, किसी काम के नहीं तेजस्‍वी-तेजप्रताप

कोशी लाइव:अक्की

BY :पटना[जागरण टीम]। पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी (JAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने कहा है कि राजद (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद (Lalu Prasad yadav) की वर्तमान हालत के लिए उनकी पत्नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) तथा उनके तीन बच्चे जिम्मेवार हैं। पप्‍पू यादव का इशारा लालू यादव के बेटे-बेटी तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav), तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) व मीसा भारती (Misa Bharti) की ओर था। उन्‍होंने कहा कि लालू का परिवार उन्हें तबाह करने की तैयारी में जुटा है। 
पप्‍पू यादव ने यह भी कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2010) में लालू प्रसाद के दोनों पुत्र बुरी तरह से पराजित होंगे। दोनों ने आरजेडी को बर्बाद कर दिया है। उनकी पार्टी पर पकड़ नहीं है। पप्‍पू यादव ने कहा कि वे विधानसभा चुनाव में लालू के साथ जाने को तैयार हैं, लेकिन इसकी कुछ शर्तें हैं। 
लालू का केवल वोट के लिए इस्‍तेमाल कर रहा परिवार रविवार को पटना में मीडिया से बात करते हुए पप्‍पू यादव ने कहा कि वे लालू यादव के साथ पहले थे और आज भी हैं। हालांकि, वे लालू के बेटों की तरह नहीं हैं जो सत्ता की खातिर उन्‍हें जेल में बंद रखते हैं। पप्‍पू ने आरोप लगाया कि लालू का परिवार उनका केवल वोट के लिए इस्‍तेमाल कर रहा है। इसके लिए बिहार की जनता उसे कभी माफ नहीं करेगी। 
विधानसभा चुनाव में आरजेडी के साथ जाने को तैयार पप्‍पू यादव ने कहा कि लालू आजकल बेहद तनाव में हैं। इस बुरे समय में वे उनके साथ हैं। कहा कि वे आगामी विधानसभा चुनाव में लालू प्रसाद यादव का साथ देने को तैयार हैं, लेकिन उन्‍हें अपने आसपास के स्‍वार्थी लोगों से दूर होना होगा। 
जनता देख रही एक मां व तीन बच्‍चों की नौटंकी पप्पू यादव ने लालू परिवार पर हमलावर होते हुए कहा कि यदि लालू को कुछ होता है तो इसके लिए केवल उनका परिवार जिम्‍मेदार होगा। इसकी पूरी जिम्मेदारी 'एक मां और उनके तीन बच्चों' पर होगी। पप्पू यादव ने राबड़ी देवी तथा उनकी संतानों तेजस्वी यादव व तेज प्रताप यादव को स्वार्थी बताते हुए कहा कि जनता उनकी नौटंकी देख रही है। 
किसी काम के नहीं नेता प्रतिपक्ष पप्‍पू यादव ने कहा कि तेजस्‍वी यादव को विपक्ष का नेता रहने का कोई अधिकार नहीं है। नेता प्रतिपक्ष किसी काम के नहीं हैं। जनता उनसे छुटकारा पाना चाहती है। 
दोनों भाइयों ने पार्टी को बर्बाद किया पप्‍पू यादव ने कहा कि लालू यादव के दोनों बेटे 2020 के विधानसभा चुनाव में हार की आशंका से डरे हुए हैं। दोनों की पार्टी पर पकड़ नहीं है। इस दोनों भाइयों ने पार्टी को बर्बाद कर दिया है। 
जवाबदेही से भाग रही सरकार 
पूर्व सांसद ने प्रदेश की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) व केंद्र की नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकारों पर भी हमला बोला। कहा कि इंसेफेलाइटिस (AES) या चमकी बुखार ने सरकार की कलई खोल कर रख दी है। जो लोग बीते 15 सालों को जंगलराज बता कर सत्ता में आये, आज वही लोग माफिया राज चला रहे हैं। उन्होंने 16 जुलाई को विधानसभा का घेराव करने का एलान किया।  
पप्‍पू यादव ने कहा कि बिहार में स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई है। सैकड़ों बच्चों की मौत के गुनाहगार बिहार और केंद्र की दोनों सरकार हैं। सरकार अपनी जिम्मेदारियों से भाग रही है। यही कारण है कि अब तक बच्चों की मौत में किसी की जवाबदेही तय नहीं की जा सकी है। सुशासन बाबू नीतीश कुमार को इसका जवाब देना होगा। 
पार्टी को ले बतायी ये बात पप्पू यादव ने बताया कि उन्होंने अपनी पार्टी का विस्तार किया है। पूर्व मंत्री अखलाक अहमद को राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष और रघुपति सिंह को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है।  राष्ट्रीय कार्यकारिणी में तीन नेताओं को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, एक को राष्ट्रीय प्रधान महासचिव, दो को राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता मनोनीत किया गया है। कई अन्य पदों पर भी लोगों को मनोनीत किया गया है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews