बिहार:शादीशुदा महिला से बेइंतहा प्यार करता था युवक, मिली एेसी सजा-ए-मौत, जानिए - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, July 9, 2019

बिहार:शादीशुदा महिला से बेइंतहा प्यार करता था युवक, मिली एेसी सजा-ए-मौत, जानिए

कोशी लाइव:अक्की

पटन। शादीशुदा और दो बच्चों की मां से एक युवक बेइंतहां प्यार करता था, लेकिन उसे कहां पता था कि उसके प्यार की एेसी सजा-ए-मौत मिलेगी कि जानकर लोगों की रूह कांप जाएगी। इस शख्‍स को लोगों ने ऐसी सजा दी की इंसानियत भी शर्मिंदा हो गई। भीड़ ने पहले तो प्रेमी की जमकर पिटाई की फिर पानी मांगने पर उसे जहर घुला पानी पिला दिया, जिससे युवक ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया।
घटना कटिहार जिले के रौतारा थाना क्षेत्र के धर्म गंज आदिवासी संथाली टोला की है, जहां मृतक ताला मरांडी के परिजनों का आरोप है की शादीशुदा महिला सुशीला ने ही ताला मरांडी को फोन कर अपनी बहन के घर बुलाया था और प्रेमिका सुशीला के बुलावे पर ही पूर्णिया जिला का रहने वाला ताला मरांडी गया था। प्रेमिका के घर पर ही लोगों ने दोनों को आपत्तिजनक हालात में पकड़ लिया।

प्रेमिका की बहन और जीजा ने मिलकर लोगों को इकट्ठा कर लिया और प्रेमी ताला की पेड़ से बांधने के बाद जमकर पिटाई की गई। इस दौरान जब टूट रही सांसों के बीच ताला मरांडी ने पानी मांगा तो सुशीला के जीजा ने कथित तौर पर उसे जहर मिला हुआ पानी पिला दिया, जिससे ताला मरांडी की मौत हो गई। रौतारा थाना क्षेत्र के धर्मगंज आदिवासी टोला के इस घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
घटना के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। युवक के परिजनों ने वीडियो के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। घटना के बाद सुशीला की बहन और जीजा फरार बताए जा रहे हैं।
पुलिस उपाधीक्षक हरि मोहन शुक्ला ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है। घटना के बाद से ही सुशीला की बहन और जीजा फरार हैं।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews