बिहार:प्रेमिका को दूसरी बार लेकर भागा प्रेमी, फिर उठाया ऐसा कदम कि पुलिस हुई हैरान, जानें पूरा मामला - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, July 5, 2019

बिहार:प्रेमिका को दूसरी बार लेकर भागा प्रेमी, फिर उठाया ऐसा कदम कि पुलिस हुई हैरान, जानें पूरा मामला

कोशी लाइव:अक्की

पटना। कैमूर जिले में प्रेम प्रसंग का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को उसके घर से दोबारा लेकर फरार हो गया है और अब दोनों के परिवार वाले एक-दूसरे से भिड़ गए हैं और दोनों के परिवारवालों ने एक- दूसरे पर अपहरण का मामला दर्ज कराया है। इस प्रेम प्रसंग और फरारी के मामले में खास बात यह है कि प्रेमी ने अपहरण का नाटक कर अपने घर वालों से डेढ़ लाख रुपये की फिरौती भी मांगी है। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक, मामला चैनपुर के महुला परसीया का है। जब प्रेमी पहली बार  लड़की को लेकर फरार हुआ था तो प्रेमिका के घर वालों ने लड़के के घर के कई लोगों पर अपहरण का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद घर वालों के दबाव और पुलिस की तफ्तीश बढ़ने पर दोनों प्रेमी युगल घर वापस आ गए थे।

दोनों को घर आए एक महीने भी नहीं हुआ था कि लड़का एक बार फिर से प्रेेमिका को लेकर फरार हो गया और इस बार उसने अपने घर पर फोन कर अपने अपहरण की फिरौती  फिरौती के रूप में डेढ़ लाख रुपए की मांग की है। इस बार लड़के के घर वालों ने लड़की के घर वालों पर अपने बेटे का अपहरण करने का केस दर्ज कराया है।
लड़के ने अपने घर पर फोन कर कहा है कि जल्द रुपए भेज दो, नहीं तो हमें जान से मार दिया जाएगा। इस बारे में पुलिस ने जब जांच शुरू की तो अपहरण का मामला झूठा निकला और साथ ही जांच में पता चला कि प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ गुजरात में रह रहा है और घर का खर्च चलाने के लिए अपने परिवार से अपहरण के नाम पर पैसा मांग था। पिता ने थाने में बेटे के अपहरण का आवेदन दिया था जिसके बाद पुलिस मामले की जाच में जुटी तो पूरा मामला सामने आ गया।

जांच के बाद बिहार पुलिस दोनों की तलाश में गुजरात गई लेकिन प्रेमी युगल पुलिस के हाथ नहीं लगे। जब प्रशासन ने वैज्ञानिक अनुसंधान से पता लगाया तो आरोपी प्रेमी अशोक बिंद पुलिस के चंगुल में फंस गया। उसने एक बार फिर से झूठी कहानी गढ़ी और थाने आकर बोला कि अपहरणकर्ता के चंगुल से किसी तरह भाग कर यहां आया हूं। पुलिस ने दोनों की मेडिकल जांच कराई है। इसके बाद लड़के को जेल भेज दिया है वहीं, लड़की को परिजनों को सौंप दिया गया है। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews