सहरसा: शातिर चोर को 'कुंए' ने पकड़ा, पुलिस ने ली चैन की सांस - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, July 18, 2019

सहरसा: शातिर चोर को 'कुंए' ने पकड़ा, पुलिस ने ली चैन की सांस

कोशी लाइव: विकास तांती

सहरसा शहर में लगातार चोरी और अन्य अपराधिक गतिविधियों को अंजाम देकर प्रशासन की नाक में दम कर चुका बदमाश संयोगवश पुलिस के कब्जे में आ गया। सहरसा बस्ती निवासी औरंगजेब के खिलाफ सदर थाना में चोरी से जुड़े छह से अधिक मामले और लूट के दौरान हत्या करने का एक केस भी दर्ज है।
उसको सदर थाना क्षेत्र के पालिटेकनिक वार्ड 32 स्थित एक निर्माणाधीन मकान से गिरफ्तार किया गया। दरअसल एक घर से चोरी के बाद अपने साथी के साथ भाग रहा औरंगजेब निर्माणाधीन मकान में बन रहे 15-20 फीट गहरे कुएं में गिर गया। चोरी का माल लेकर जहां उसका साथी सोनू भाग निकला वहीं औरंगजेब पुलिस के कब्जे में आ गया।
दरअसल हुआ यूं कि बुधवार की देर रात सदर थाना क्षेत्र के वार्ड 32 निवासी अजय कुमार मेहता के घर चोरों ने दो मोबाइल, दो भरी जेवरात और करीब 35 हजार रुपये चोरी कर ली। इसकी सूचना गृह स्वामी ने आवेदन देकर सदर थाना को गुरुवार की सुबह दी थी। अजय मेहता पीडब्ल्यूडी के सेवानिवृत्त लेखापाल हैं और उनका मकान निर्माणाधीन है। आवेदन देने के बाद वह घर पहुंचे तो देखा कि परिसर के अंदर बने कुएं में एक युवक गिरा हुआ है।
 पूछताछ में पता चला कि उसी ने अपने सहयोगी सोनू के साथ घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। चोरी के बाद जहां सोनू चोरी का सामान लेकर चला गया। वहीं भागने की कोशिश में गलती से औरंगजेब करीब 15-20 फीट गहरे कुएं में गिर गया। कुएं में गिरे चोर को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही। मामले की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस ने सीढ़ी लगाकर सहरसा बस्ती निवासी चोर को बाहर निकालकर अपने कब्जे में ले लिया।
सहरसा बस्ती निवासी औरंगजेब के खिलाफ सदर थाना में चोरी से जुड़े आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज है। इसके अलावा उसके ऊपर एक लूट के दौरान हत्या करने के मामला भी दर्ज है। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews