सहरसा:कोसी दियारा में खुलेआम हथियार ले घूमते हैं अपराधी, - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, July 7, 2019

सहरसा:कोसी दियारा में खुलेआम हथियार ले घूमते हैं अपराधी,

कोशी लाइव: विकास तांती

कोसी दियारा में खुलेआम हथियार ले घूमते हैं अपराधी, कार्रवाई नहीं | सिमरी बख्तियारपुर पुलिस और प्रशासन की लापरवाही के कारण हथियार से लैस अपराधी कोसी दियारा क्षेत्र...

| सिमरी बख्तियारपुर 

पुलिस और प्रशासन की लापरवाही के कारण हथियार से लैस अपराधी कोसी दियारा क्षेत्र में खुलेआम घूम रहे है। हथियार से लैस युवक का फोटो वायरल होने के बाद डीएसपी मृदुला कुमारी ने शनिवार को अनुमंडल पुलिस सर्किल क्षेत्र के पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की, जहां कनरिया ओपी प्रभारी धर्मवीर साथी को जमकर फटकार लगाई। 

डीएसपी ने कनरिया ओपी प्रभारी को निर्देश दिया कि हथियार लेकर खुलेआम प्रदर्शन कर रहे युवक को तुरंत गिरफ्तार करें। वायरल फोटो के बारे में बताया जा रहा है कि हथियार से लैस युवक सुखासनी निवासी छाेटू यादव व शंकर यादव है, जो कुख्यात पारो यादव उर्फ परमामंद यादव गैंग का है। फिलहाल पारो यादव जमानत पर है। फोटो वायरल होने के बाबत ग्रामीण मोहन यादव, भवेश यादव, कार्तिक यादव सहित दर्जनों लोगों ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर बताया है कि कुख्यात पारो यादव उर्फ परमानंद यादव कुख्यात अपराधी है। 

दर्जनों मामले में अभियुक्त है। 2 जून को कनरिया ओपी के खर्रा घाट पर नाव जलाने के मामले में निर्दोष लोगों को फंसाया गया। कनरिया ओपी पुलिस पारो यादव से मिलकर गांव वालों को तंग तबाह करता है। इसकी निष्पक्ष जांच करायी जाए। आवेदकों ने यह भी बताया है कि ग्रामीणों के पास कुछ ऐसे वीडियो है जो कनरिया पुलिस कर निष्पक्षता पर सवाल खड़ी कर रहा है। 

लाल घेरे में लाल टीशर्ट पहने युवक के हाथ में देसी पिस्टल। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews