सहरसा:पहले प्रेम विवाह, फिर जहर देकर हत्या - कोशी लाइव

BREAKING

HAPPY INDIPENDENCE DAY

HAPPY INDIPENDENCE DAY

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, July 17, 2019

सहरसा:पहले प्रेम विवाह, फिर जहर देकर हत्या

कोशी लाइव: विकास तांती

मेंहदी के रंग अभी छूटे नहीं थे कि विवाहिता काजल(19) की जहर देकर हत्या कर दी गई। सौरबाजार के सूहथ गांव में यह मामला सामने आया है।
मृतक के परिजनों के मुताबिक अजगैबा पंचायत के भेलवा निवासी बलराम यादव की पुत्री काजल कुमारी से अजगेबा पंचायत के भेलवा निवासी कृष्ण यादव के पुत्र अंबु कुमार से प्रेम संबंध था। जिसके बाद परिजनों को इस बात की जानकारी मिली दोनों को बैजनाथपुर के एक शिव मंदिर में शादी करवा दिया गया । शादी को महज 1 माह भी नहीं बीत पाया कि लड़की के ससुराल पक्ष के लोगों ने इन पर 5 लाख रूपया और एक बाइक दहेज के रूप में दिलाने का दबाव बनाने लगा। लड़की प्रेम प्रसंग में अपने परिवार के विरूद्ध प्रेमी से शादी करने के कारण वे अपने अपने परिजनों को इस बात की जानकारी नहीं दे सकी । जिसके कारण ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा बुधवार की सुबह भोजन में जहर देकर खिला दिया। जिससे उनकी मौत हो गई ।
थानाध्यक्ष द्रवेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ससुराल पक्ष के लोग फरार है। मृतक के परिजनों का बयान अभी तक नहीं हुआ है। हालांकि प्राथमिक सूचना पर ही ससुरालवालों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews