सहरसा:बस स्टैंड के होटल और नाले से बरामद हुई शराब - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, July 6, 2019

सहरसा:बस स्टैंड के होटल और नाले से बरामद हुई शराब

कोशी लाइव:विकास तांती

शहर के गंगजला चौक समीप स्थित बस स्टैंड के होटल और नाले से गुरुवार व शनिवार को शराब बरामद हुई। गुरुवार की रात बस स्टैंड के एक बंद खानपान की होटल से 102 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई। शुक्रवार की सुबह बस स्टैंड स्थित नाले और यात्री शेड से 450 पाउच देशी शराब बरामद हुई। उत्पाद अधीक्षक अशरफ जमाल के नेतृत्व में लगातार दो दिनों तक छापेमारी चली।
उत्पाद अधीक्षक ने कहा कि उत्पाद निरीक्षक फैयाज अहमद, सहायक अवर निरीक्षक वीरेन्द्र कुमार सहित बलों को लेकर की बंद होटल का ताला तोड़कर 180 एमएल की 96 और 375 एमएल की 6 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई। इस मामले में होटल संचालक अरविन्द और राजू मल्लिक पर प्राथमिकी दर्ज करते गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बस स्टैंड के ही नाले और यात्री शेड से बरामद 900 लीटर देशी शराब झारखंड राज्य निर्मित है।
बिहरा थाना क्षेत्र में लगातार अभियान चलाया जा रहा है। विगत सप्ताह पुलिस ने कई लीटर शराब देसी व विदेशी शराब बरामद की है। साथ ही विशेष अभियान के तहत कई जगहों से शराब बनाने वाले उपकरण भी बरामद किये गये। इसके अलावा कुछ लोगों को भी गिरफ्तार किया जा चुका है।
बदहाल यात्री को शराब रखने का बनाया ठिकाना : शराब तस्करों ने जर्जर हो बदहाल पड़े बस स्टैंड के यात्री शेड को शराब रखने का सुरक्षित ठिकाना बना लिया है। इसका खुलासा उत्पाद टीम की छापेमारी में शराब बरामदगी के बाद हो गया है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews