बिहार: ट्रेन संपर्क क्रांति से टकराई बोलेरो, ताश खेलने में मशगूल रहा गेटमैन... - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, July 13, 2019

बिहार: ट्रेन संपर्क क्रांति से टकराई बोलेरो, ताश खेलने में मशगूल रहा गेटमैन...

कोशी लाइव:अक्की

मुजफ्फरपुर। हाजीपुर रेलमार्ग पर शनिवार को गोरौल व भगवानपुर के बीच रेलवे गुमटी संख्या 40 पर बड़ा हादसा होने से बच गया। गुमटी पार करने के दौरान बोलेरो के पीछे के हिस्से में दरभंगा से नई दिल्ली जा रही बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ने टक्कर मार दी। इस पर बोलेरो कुछ आगे बढ़ गई और ट्रेन में फंसने से बच गई। ट्रेन के गुजरने के बाद बोलेरो के चालक ने गुमटी पर हंगामा किया तो स्थानीय लोग जुट गए।
 पूरा मामला समझने के बाद कुछ लोगों ने गेटमैन को पिटाई कर दी। इस पर वह फरार हो गया। माहौल शांत होने के बाद वह वापस गुमटी पर आया। घटना की सूचना पर आरपीएफ व यातायात निरीक्षक पहुंंचे। यातायात निरीक्षक ने जायजा लेने के बाद उक्त गुमटी से उसे हटाकर दूसरे गैटमैन की तैनाती की। वहीं, डीआरएम ने कहा कि पूरे मामले की जांच होगी।

110 किमी की रफ्तार से चल रही थी ट्रेन
बताया गया कि मुजफ्फरपुर होकर दरभंगा से नई दिल्ली जाने वाली बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस 110 किमी की रफ्तार से चल रही थी। गोरौल से रेलवे गुमटी संख्या 40 पर तैनात गेटमैन को ट्रेन आने की सूचना दी गई, लेकिन उसने गुमटी बंद नहीं की। वह केबिन में चार लोगों के साथ बैठकर ताश खेलने में मशगूल रहा। इसी बीच एक बोलेरो गुमटी को पार करने लगी। तब तक ट्रेन नजदीक पहुंच गई।
 गेट पर कोई संकेत नहीं मिलने पर लोको पायलट ने हॉर्न देकर ट्रेन को गुमटी से पार करने लगे। जल्दबाजी में बोलेरो के चालक ने भी गुमटी पार करने की कोशिश की, लेकिन पिछला हिस्सा इंजन से टकरा गया। हालांकि टक्कर के बाद बोलेरो के आगे बढ़ जाने से हादसा दल गया।
साथियों के साथ ताश खेलते मिला गेटमैन
घटना के बाद आक्रोशित चालक ने केबिन तक पहुंचकर हंगामा कर गेटमैन को खोजा तो वह साथियों के साथ ताश खेलते मिला। इसी बीच अन्य लोग भी पहुंच गए और उसकी पिटाई कर दी। गेटमैन ने कहा कि स्टेशन मास्टरों ने ट्रेन की सूचना नहीं दी। इससे गेट को बंद नहीं किया। लोगों ने कहा कि फाटक खुला था। संयोग ही था कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।  

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews